बिना खून-खराबे के Abu Dhabi में Squid Game खेलने का मौका, जानें क्या होंगे नियम

11 Oct, 2021
Google बिना खून-खराबे के Abu Dhabi में Squid Game खेलने का मौका, जानें क्या होंगे नियम

साउथ कोर‍िया की नेटफ्ल‍िक्स ओर‍िजिनल ड्रामा Squid Game इस समय पूरी दुनिया में हिट हो चुकी है। 17 सितंबर को रिलीज हुई यह सीरीज दो हफ्तों में ही दुनिया की सबसे अधिक देखा गया नेटफ्ल‍िक्स शो बन चुका है। पिछले कुछ दिनों में आपने भी इस सीरीज के बारे में आपने जरूर सुना होगा। बच्चों के इस खेल भरे वेब सीरीज दुनियाभार में इसकी दीवानी बन गई है। खून-खराबे से भरी इस सीरज के फैंस अब असली जीवन में Squid Game का अनुभव ले सकते हैं। दरअसल, संयुक्त अरब अमीरात में Squid Game की तर्ज पर गेम का आयोजन किया जा रहा है। इसमें 15 प्रतिभागियों की दो टीम को शामिल किया जाएगा। बिल्कुलSquid Game की तरह इसमें सारे Game होंगे लेकिन हारने वाले खिलाड़ी को मौत की सजा नहीं दी जाएगी।

Abu Dhabi में Squid Game का आयोजन 

12 अक्टूबर को दो सत्रों में केंद्र के अबू धाबी कार्यालय में आयोजित होने वाला है। कोरियन कल्चरल सेंटर के इवेंट पेज के अनुसार,कोरियन सीरीज में दिखाए जाने वाले छह में से चार गेम इवेंट के दौरान खेले जाएंगे। खेलों में रेड लाइट ग्रीन लाइट, डालगोना कैंडी चुनौतियां शामिल हैं। इतना ही नहीं खिलाड़ी मार्बल्स और डडकजी  खेलों में भी हाथ आजमा सकेंगे, जो के-ड्रामा में दिखाए गए थे।

हालांकि, वास्तविक जीवन के गेमिंग इवेंट में, $38 मिलियन के बजाय, प्रत्येक विजेता को एक ट्रैकसूट दिया जाएगा। अफसोस की बात है कि कोई पुरस्कार राशि नहीं है। केसीसी खेल दो घंटे, टूर्नामेंट-शैली के सत्रों में आयोजित किए जाएंगे। हारने वाले खिलाड़ियों को बाकी खेलों को किनारे से देखने को मिलेगा। स्क्वीड गेम के यूएई संस्करण के लिए आवेदन करने के लिएआवेदकों को एक फॉर्म भरना होगा जिसमें नेटफ्लिक्स शो के उनके बुनियादी सवाल पूछे गए होंगे।

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK