Team India की हार के बाद Pakistani Fans के बीच जमकर खुशी, मजाक उड़ाते हुए लिखा- ईद मनाने वाला दिन

10 Nov, 2022
Team India की हार के बाद Pakistani Fans के बीच जमकर खुशी, मजाक उड़ाते हुए लिखा- ईद मनाने वाला दिन

Ind Vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। तो इस हार के बाद टीम इंडिया का एक बार फिर इस टूर्नामेंट में ये सफर जीत से पहले ही थम गया।  साल 2007 के बाद इस साल टीम से इस कप को जीतने की पूरी उम्मीदें लगी हुई थी, लेकिन टीम की खराब गेंदबाजी ने भारतीय फैंस का सपना फिर से तोड़कर रख दिया है। 

भारतीय फैंस कि फिर टूटी आस 

भारत की इस शर्मनाक हार के बाद से ही भारतीय समर्थकों का दिल पूरी तरह से टूट गया हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि टीम इंडिया 2013 के बाद से कोई बड़े टूर्नामेंट की ट्रॉफी अपने नाम दर्ज करने में नाकामयाब रही है। ऐसे में भारतीय समर्थकों की पिछले 9 सालों से लगातार कप जीतने की उम्मीदों पर एकबार फिर पानी फिर गया है। 

ईद मनाने वाला है दिन: पाकिस्तानी समर्थक 

एकतरफ जहां भारतीय फैंस इस मैच में भारत की हार के बाद  सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपना गुस्सा निकाल रहे है और भारत की इस हार का दुख मना रहे हैं। तो इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर कई ऐसी पोस्ट भी सामने आ रही है, जिसमे पाकिस्तानी समर्थक भारत की इस हार की खुशी मना रहे है। तो कुछ पाकिस्तानी समर्थक तो इसे ईद मनाने वाला दिन तक बता रहे है।  

टीम इंडिया में नहीं है दम: पाकिस्तानी समर्थक 

हालांकि, भारत की इस हार के बाद कुछ पाकिस्तानी फैंस का जोश अब और हाई लेवल पर पहुंच गया है। जिसकी वजह यह है कि वे ये कहते हुए लिख रहे है कि भारत की हार का दुख पकिस्तानियों को भी है। जिसका कारण यह है कि हम भारत को इसी तरह से फाइनल में नहीं हरा पाए। तो कुछ ने तो टीम इंडिया को पाकिस्तान के मुकाबले वाली टीम न बताते हुए लिखा, “पाकिस्तान अपने लेवल की टीम से खेलती है और भारतीय टीम फाइनल में पाकिस्तान से खेलने का दम ही नहीं रखती थी।’

Cry Indian 🤣🤣😜😜🤡 pic.twitter.com/nFfpCyhy2S

— Syed Zain (@syed_zaddy) November 10, 2022


Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK