Akshay Kumar and Twinkle Khanna marriage anniversary: दोनों की शादी के 20 साल हुए पूरे, ट्विंकल ने रखी थी ये शर्त

17 Jun, 2021
google Akshay Kumar and Twinkle Khanna marriage anniversary:  दोनों की शादी के 20 साल हुए पूरे, ट्विंकल ने रखी थी ये शर्त

Akshay Kumar and Twinkle Khanna marriage anniversary:  

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर कपल में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना हैं। आज उनकी शादी के 20 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को शादी की 20वीं सालगिरह पर अलग अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्विंकल के साथ एक फोटो साझा की है। इस फोटो में उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान देखने को मिल रही हैं, जबकि ट्विंकल ने एक चश्मा पहना हुआ है और मुस्करा रही हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


इस फोटो को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा कि,"निश्चित तौर पर मैं एक पार्टनरशिप में रहा हूं। बीस साल का साथ हो गया है और तुम आज भी मेरे दिल को झकदोर देती हो और कभी-कभी मुझे ऊपर चढ़ा देती हो। लेकिन इसके बाद मैं इसे दोबारा सह नहीं पाऊंगा.. खैर जब भी तुम मेरे पास होती हो मेरे चेहरे से मुस्कान दूर नहीं होती. हैप्पी एनिवर्सरी टीना।"


शादी से पहले ट्विंकल ने रखी थी ये शर्त 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को आज 20 साल पूरे हो गए हैं। 17 जनवरी साल 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों ने फिल्म जुल्मी और इंटरनेशनल खिलाड़ी में एक-साथ काम किया था। करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि अक्षय से शादी करने से पहले उन्होंने दो चार्ट बनाए थे। ट्विंकल खन्ना के अनुसार पहले चार्ट में उन्होंने अक्षय कुमार से शादी करने के फायदे और नुकसान के बारे में लिख रखा था। तो, दूसरे में उन्होंने अक्षय के हेल्दी जीन्स के बारे में लिखा था। शादी से पहले ट्विंकल ने अक्षय से उनके परिवार की सेहत की हिस्ट्री से जुड़े कुछ सवाल किए थे।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK