एक बार फिर टली Gangubai Kathiawadi फिल्मी की रिलीज डेट, जानें कब आएगी Alia Bhatt की फिल्म?

15 Nov, 2021
Jagran एक बार फिर टली Gangubai Kathiawadi फिल्मी की रिलीज डेट, जानें कब आएगी Alia Bhatt की फिल्म?

Gangubai Kathiawadi Film New Release Date: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली  का आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर नया अपडेट सामने आया है। फिल्म की रिलीज डेट 2022 के जनवरी महीने से बढ़ाकर अब 18 फरवरी 2022 को कर दी है। इसका मतलब यह हुआ कि गंगूबाई काठियावाड़ी इसे 18 फरवरी 2022 के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। फिल्म में अदाकारा आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

 इस दिन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी Alia Bhatt की फिल्म


फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को एक बयान जारी करते हुए कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की नई रिलीज़ डेट है। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म 18 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी।" फिल्म में आलिया को 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित मैडम में से एक गंगूबाई की शीर्षक भूमिका में दिखाया गया है। फिल्म में अजय देवगन और हुमा कुरैशी की कैमियो भूमिकाएँ हैं।

बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की पहली फिल्म है।भंसाली फिल्म को गड़ा की पेन इंडिया लिमिटेड के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। कंपनी ने उत्तर भारत के नाट्य अधिकारों और आरआरआर के लिए सभी भाषाओं के डिजिटल और उपग्रह अधिकारों का भी अधिग्रहण किया है, जिसमें राम चरण और एनटी रामा राव जूनियर मुख्य भूमिका में हैं।

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK