डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, शो कैंसिल कर टिकट के पैसे नहीं किए वापस, जानें पूरा मामला

18 Nov, 2021
Jagran डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, शो कैंसिल कर टिकट के पैसे नहीं किए वापस, जानें पूरा मामला

FIR against Sapna Chaudhary : 

एक अदालत ने बुधवार को डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एक डांस के कार्यक्रम को कथित रूप से रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे नहीं लौटाने के आरोप में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने चौधरी के खिलाफ वारंट जारी करते हुए पुलिस को मामले की सुनवाई की अगली तारीख 22 नवंबर तक इस पर अमल करने को कहा है।


पहले भी हो चुकी है शिकायत दर्ज 

सपना चौधरी ने पहले भी अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था लेकिन उन्हें राहत देने से इनकार कर दिया गया था। चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर, 2018 को आशियाना पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जो उस साल 13 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक लखनऊ के स्मृति उपवन में एक डांस शो को नहीं कर पाई थी।


फैंस को नहीं मिले टिकट के पैसे 

इस एफआईआर में डांसर के अलावा कार्यक्रम के आयोजकों जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का भी नाम है। कार्यक्रम के लिए टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से 300 रुपये प्रति टिकट की कीमत पर बेचा गया था। हजारों की संख्या में लोग शो देखने आए थे लेकिन जब चौधरी रात 10 बजे तक नहीं पहुंची तो भीड़ ने मौके पर हंगामा कर दिया। अभी तक लोगों का पैसा भी उन्हें वापस नहीं किया गया है। 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK