भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे और निरहूआ का नया छठ गाना हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की रिल्स- Watch Video

09 Nov, 2021
Youtube भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे और निरहूआ का नया छठ गाना हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की रिल्स- Watch Video

Bhojpuri actress Amrapali Dubey and Nirahua Video: 

छठ पूजा की शुरुआत 8 नवंबर से हो चुकी है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री   के सुपरस्टार त्योहार की तैयारी में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार के फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी सब के बीच एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक रील वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप दिनेश लाल यादव को भी देख सकते हैं। 

वैसे कुछ दिनों पहले ही इन दोनों भोजपुरी स्टार ने एक छठ गीत रिलीज  किया था। इस गाने के बोल ‘दउरा में दिया बारा बलम’ कुछ ऐसे हैं। ये गाना सोशल मीडियो पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अपने इसी गाने पर आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर रिल्स शेयर की है। उनके इस रिल्स पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। भोजपुरी दर्शकों में आम्रपाली दूबे और निरहुआ की जोड़ी सबसे हिट मानी जाता है। 

इस छठ गीत पर बन रहे काफी रील्स वीडियो

इस गाने को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस वीडियो पर एक दिन में ही करीब 1 लाख से अधिक व्यूज आ गए हैं। निरहुआ (दिनेश लाल यादव) अपने पहले वाले अंदाज में छठ पूजा में अपनी पत्नी का साथ देते नजर आ रहे हैं। इस छठ गीत में  अम्रपाली उनकी पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं। शिल्पी राज ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। फैंस को निरहुआ और अम्रपाली दुबे की जोड़ी बेहद ही पसंद आ रही है। इसपर केवल आम्रपाली ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी इस गाने पर खूब रिल्स बना रहे हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Aamrapali Dubey (@aamrapalidubeyofficial)


आपको बता दें कि छठ पूजा की शुरुआत सोमवार 8 नवंबर से हो चुकी है। कल नहाए-खाए था और आज सभी खरना मना रहे हैं। कल शाम को डूबते सूर्य देव की पूजा की जाएगी। फिर उसकी अगली सुबह उगते सूरज की पूजा की जाएगी।  इस त्योहार को भारत के कई हिस्सों में मनाया जाता है। इसमें शामिल हैं- बिहार, यूपी। 

 

दउरा में दिया बारा बलम | Full HD Video | Nirahua | Aamrapali Dubey- Watch Video 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK