MMS लीक होने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु शेयर किया वीडियो, दिया दिल को छू लेने वाला संदेश- Watch Video

12 Oct, 2021
Jagran MMS लीक होने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु शेयर किया वीडियो, दिया दिल को छू लेने वाला संदेश- Watch Video

Trisha Kar Madhu Video: 

लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु कुछ दिनों पहले अपने एक एमएमएस लीक के लिए सुर्खियों में आई थीं। उनके प्रेमी के साथ एक निजी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। बाद में, अभिनेत्री ने अपने फैंस से इसे हटाने का आग्रह भी किया था।


तृषा कर मधु, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने एक इंस्टाग्राम रील पर हार्दिक संदेश के साथ साझा किया, जो एक गुप्त पोस्ट में एमएमएस लीक वीडियो पर संकेत देता है। उन्होंने लिखा-जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते है। बहादुर वो कहलाते है जो हार निश्चित हो, फिर भी मैदान नहीं छोड़ते। #keepsupporting #thankyou #reels #trishakarmadhuofficial


दरअसल कुछ समय पहले, उन्होंने अपना नया आगामी ट्रैक 'वायरल भैयाल फेसबुक पे' भी जारी किया था। गाने को राकेश मिश्रा और सुरभि शिवानी ने गाया है। इसमें तृषा और राकेश मुख्य भूमिका में देखें जा सकते हैं। छोटू रावत ने इसको संगीत दिया है और अरुण बिहारी ने गीत के बोल लिखे हैं।


इसी सब के बीच, अपने विवादास्पद निजी वीडियो के लीक होने के बाद, मधु ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को चेतावनी दी, जिन्होंने उस वीडियो को वायरल कर दिया था। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वीडियो किसने शूट किया या फिर यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक कैसे पहुंच गया। 


Trisha Kar Madhu Facebook Post 

मधु ने एक फेसबुक पोस्ट भी डाला जिसमें उन्होंने कहा- "भगवान सब कुछ देख रहे हैं। मुझे बदनाम करने के लिए, कुछ लोगों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया। मैंने सोचा भी नहीं था कि बिहार के कुछ लोग इतने निम्न स्तर के हैं।"


कहां की हैं  Trisha Kar Madhu 

27 साल की अभिनेत्री पश्चिम बंगाल की मूल निवासी हैं और उन्होंने भोजपुरी धारावाहिक "हम है हिंदुस्तानी" से स्क्रीन पर शुरुआत की। आईएएनएस के अनुसार, उन्होंने भोजपुरी फिल्म उद्योग के प्रमुख अभिनेताओं के साथ कई आइटम गीतों में भी अभिनय किया है।





Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK