Bhojpuri Song: Khesari lal का नया गाना 'तू कुत्ते से दिल लगा ले' हुआ रिलीज, हुआ वायरल- Watch Video

24 Nov, 2021
Youtube Bhojpuri Song: Khesari lal का नया गाना 'तू कुत्ते से दिल लगा ले' हुआ रिलीज, हुआ वायरल- Watch Video

Bhojpuri Song: 

भोजपुरी सिनेमा के सितारे सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपनी आवाज और अभिनय के दम से खूब जलवा बिखेरा है और बिखेर रहे हैं। इसके साथ-साथ भोजपुरी एलबम में काम कर चुकी खूबसूरत अभिनेत्री अंकिता पांडे (Ankita Pandey) के भी दीवाने कम नहीं हैं। करोड़ों में उनके दर्शक हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शकों के बीच खेसारी लाल यादव चाहे किसी भी अभिनेत्री के साथ अभिनय कर लें वो सबको ही बहुत पसंद आता है। अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंकिता पांडे ने जमकर तहलका मचाया है। इसी सब के बीच यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और अंकिता पांडे का यह नया गाना तेजी से वायरल हो रहा है। 



खेसारी लाल यादव और अंकिता पांडे का रोमांटिक अंदाज 

खेसारी लाल यादव और अंकिता पांडे का नया गाना 'तू कुत्ते से दिल लगा ले' रिलीज होने के बाद से ही वायरल हो रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव का अंदाज और अंकिता पांडे की कातिलाना अदा देखकर आप दंग रह जाएंगे। यही वजह है कि यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को saregama hum bhojpuri नाम के एक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 


 saregama humbhojpuri चैनल पर रिलीज हुआ गाना 

इस बेहतरीन गाने में खेसारी लाल अपने खास देसी अंदाज में एक्ट्रेस पर जमकर भड़के नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि 'तू कुत्ते से दिल लगा ले' (Tu Kutte Se Dil Laga Le). वहीं, वीडियो में एक्ट्रेस बार-बार अपनी ओर से सफाई दे रही है, लेकिन खेसारी बिल्कुल उनकी बात नहीं मान रहे हैं। इस शानदार गाने में दोनों एक्ट्रेस के बीच शानदार केमेस्ट्री देखी जा सकती है। ये गाना फैंस के बीच खूब फेमस हो रहा है। खेसारी लाल यादव और अंकिता पांडे के इस गाने  'तू कुत्ते से दिल लगा ले' को अभी तक saregama humbhojpuri के यूट्यूब चैनल पर 1,096,732 से अधिक लोगों ने देख लिया है, जबकि इसको 80K से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।  


Khesari Lal के नयका गाना~ तू कुत्ते से दिल लगा ले | Tu Kutte Se Dil Laga Le | New Bhojpuri Song 2021- Watch Video 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK