Bigg Boss 15: डॉन 2 के अभिनेता साहिल श्रॉफ, स्प्लिट्सविला फेम मीशा अय्यर जंगल में आएंगे नजर!

28 Sep, 2021
google Bigg Boss 15: डॉन 2 के अभिनेता साहिल श्रॉफ, स्प्लिट्सविला फेम मीशा अय्यर जंगल में आएंगे नजर!

Bigg Boss 15: 

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 इस साल 2 अक्टूबर को प्रीमियर होने वाला है। जहां कई लोग नए सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं, वहीं दूसरे कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट के बारे में बात कर रहे हैं। शो में इस बार बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट भी शामिल होंगे। इसके अलावा इंटरनेट पर कई सेलेब्रिटीज के नाम वायरल हो रहे हैं। इनमें से कुछ की पुष्टि शो के निर्माताओं ने की है जबकि अन्य अभी भी एक रहस्य ही बने हुए हैं। अब इसमें स्प्लिट्सविला की पूर्व प्रतियोगी मीशा अय्यर और डॉन 2 अभिनेता साहिल श्रॉफ के नाम सामने आए हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Miesha⭐ (@mieshaiyer)


दिलचस्प बात तो यह है कि वह एक अन्य रियलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1 का भी हिस्सा रही हैं, जिसमें प्रतीक और बीबी ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल भी थीं। मीशा और प्रतीक शो में अपने झगड़े के लिए जाने जाते थे। हालांकि बाद में दोनों की इतनी दोस्ती हो गई कि कई लोगों को तो यहां तक लगने लगा कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा मीशा स्प्लिट्सविला 12 का हिस्सा भी रह चुकी हैं, जहां वह अपने एक्स-रोडी आशीष भाटिया के साथ उपविजेता बनीं थी।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sahil Shroff (@sahilshroff1)


साहिल की बात करें तो, उन्होंने शाहरुख खान-स्टारर डॉन 2: द किंग इज बैक और शादी की साइड इफेक्ट्स में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। हालांकि अभी तक इन दोनों के शामिल होने की पुष्टि नहीं हुई है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


हालांकि कल ही मेकर्स ने प्रोमो के जरिए करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अफसाना खान और सिम्बा नागपाल की एंट्री की पुष्टि की थी। उनके अलावा उड़ान फेम विधि पांड्या, बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के भाई उमर रियाज, डोनल बिष्ट और अकासा सिंह भी घर में आने वाले हैं। 

 

 

 
 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK