Girlfriend से ब्रेकअप होने के बाद लड़के ने दोस्तों संग मनाया शाही जश्न, पिस्तौल से काटा केक

16 Aug, 2022
Twitter Girlfriend से ब्रेकअप होने के बाद लड़के ने दोस्तों संग मनाया शाही जश्न, पिस्तौल से काटा केक

Viral News: बिहार के समस्तीपुर से एक बड़ा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेड से ब्रेकअप होने के बाद कुछ ऐसा रिएक्ट किया, जिसे जानने के बाद आप दंग हो जायेंगे। जिसकी वजह यह है कि अक्सर आपने फिल्मों या टीवी सीरियल में देखा होगा कि जब भी किसी का ब्रेकअप होता है। तो वे (बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड) बहुत ही परेशान और उदास दिखाई देते है तो कुछ लोग इस उदासी के चलते सदमे में भी चले जाते है। लेकिन सामने आई इस खबर में इस बात का बिल्कुल उलट हुआ है। 

अपने दोस्तों को किया ब्रेकअप पार्टी में किया शामिल 

समस्तीपुर में हुए इस ब्रेकअप के बाद लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से अलग होने का दुख प्रकट करने की बजाय इस ब्रेकअप को बड़े ही शाही अंदाज में न केवल सेलिब्रेट किया, बल्कि अपने दोस्तों को भी इस शाही सेलिब्रेशन में शामिल किया। 

लड़के ने शाही अंदाज में मनाया ब्रेकअप का जश्न 

यही नहीं, ख़ास बात तो यह भी है कि इस मौके पर उस लड़के ने सजावट से लेकर नाच-गाने और खाने-पाने की भी व्यवस्था की हुई थी। जिसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है मानों उसकी जिंदगी में कोई ख़ुशी का पल आया हो। इसके साथ ही उस लड़के ने इस दौरान दो केक भी मंगवाए। जिस पर अमित एंड निशा ब्रेकअप डे लिखा हुआ था। दूसरी तरफ उसने इस केक को चाकू की बजाय पिस्तौल से काटकर इस ब्रेकअप को सेलिब्रेट किया। 

दोस्त के हाथों में दिख रही है बंदूक 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाने के मनियारपुर गांव की बताई जा रही है। इसके अलावा सामने आई एक फोटो में उस लड़के के साथ काफी दोस्त भी दिखाई दे रहे है, जिसमे से एक शख्स के हाथ में भी देसी कट्टा दिख रहा है। पार्टी में मौजूद कुछ युवक नाबालिग लग रहे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो की पुष्टि होना बाकी है।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK