Ekkis Film Shooting: वरुण धवन साल 2022 फरवरी में श्रीराम राघवन की अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

21 Sep, 2021
Jagran Ekkis Film Shooting: वरुण धवन साल 2022 फरवरी में श्रीराम राघवन की अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

Ekkis Film Shooting: 

वरुण धवन नवंबर के अंत में श्रीराम राघवन द्वारा अभिनीत अपनी अगली फिल्म 'एक्किस' के लिए काम करना शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्म सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल पर आधारित एक बायोपिक है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता पिछले दो सालों से इस जरूरी प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं और चरित्र को खुद को उतारने के लिए armed forces की मदद से सबकुछ सीख रहे हैं। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि इस फिल्म के फरवरी 2022 में शुरू होने की उम्मीद है।


Ekkis Film Release Date 

वरुण नवंबर में फिल्म के निर्देशक के साथ अपनी अभिनय की भी शुरुआत करने वाले हैं। वह बॉडी लैंग्वेज, डिक्शन और अलग-अलग युद्धों पर आधारित एक्शन सीखने वाले हैं। अब COVID-19 से हालात ठीक होने पर, फिल्म की टीम अगले साल 2022 की शुरुआत में शूटिंग शुरू करने की उम्मीद कर रही है। 


Varun Dhawan Upcoming Films 

इसी बीच, अभिनेता जल्द ही राज मेहता की 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग पूरी करने वाले हैं। वहीं, इसके अलावा अभिनेता अगली बार अमर कौशिक की 'भेदिया' और साजिद नाडियाडवाला की 'सांकी' में दिखाई देने वाले हैं। 


Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK