Exclusive Interview: जल्द लॉन्च होने जा रहे हैं पंक्चर प्रूफ टायर्स

16 Sep, 2021

टायर्स हमेशा से ही एक दिलचस्प विषय बन के रहा है खासकर अगर हम बात टू-व्हीलर और फोर-व्हीलर्स की करते हैं। टायर इकलौता ऐसा कम्पोनेंट है जो हमेशा वाहन को चलने में मदद करता है और टायर्स के बिना वाहन कुछ नहीं होता। खैर, हाल ही में जागरण के ऑटो जर्नलिस्ट Ankit Dubey ने मैसूर में स्थित JK Tyre के रिसर्च एंड ट्रेनिंग सेंटर, रघुपति सिंधानिया सेंटर ऑफ एक्सिलेंस में विजिट किया और वहां टायर्स किस तरह बनते हैं इस बारे में तो पता ही किया और साथ ही JK Tyre की भविष्य की योजनाओं के बारे में भी जानकारी हासिल की।


जागरण के दर्शकों के लिए Ankit Dubey ने जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के हेड ऑफ डिजाइन एंड डेवेलेपमेंट (PCR and LT), Vipin Basan से JK Tyre की भविष्य की योजनाओं के बारे में और हरि शंकर सिंघानिया इलास्टोमेर एंड टायर रिसर्च इंस्टीट्यूट (HASETRI) के मुख्य वैज्ञानिक, Dr. Saikat Das Gupta से टायर्स के रिसर्च और डेवेलेपमेंट पर एक्सक्लूजिव बातचीत की है। इस वीडियो में टायर्स से जुड़े सभी मुद्दों पर आपको विस्तार से जानकारी मिलेगी और देश में लॉन्च होने वाले सबसे महत्वपूर्ण पंक्चर प्रूफ टायर के बारे में भी आपको पता चल जाएगा कि JK Tyre की क्या योजनाए हैं।



Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK