Kangana on Gyanvapi: कंगना रनौत ने Gyanvapi Masjid मामले पर दिया बड़ा बयान, कहा- 'भगवान शिव को किसी..

19 May, 2022

Varanasi News: बुधवार की शाम को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म (Upcoming Film) की सफलता की प्राथना के लिए पूरी टीम के साथ भगवान भोले की नगरी वाराणसी पहुंची। जहां उनके साथ को-स्टार्स अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी इस यात्रा में शामिल हुए। यहां पहुंच कर फिल्म के सभी टीम मेम्बर्स ने भगवान शिव के दर्शन किये।

 

काशी के कण-कण में है भगवान शिव- कंगना

हालांकि, इस दौरान कंगना से जब ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग दावा स्थल के बारे में पूछे गया, तो कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मथुरा के कण-कण में श्रीकृष्ण हैं और अयोध्या के कण-कण में श्रीराम हैं। इसी तरह काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं।भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं वह कण-कण में हैं। इसके बाद उन्होंने हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ अपनी बात को खत्म किया।"

 

 

अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती है कंगना 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों के चलते पिछले कुछ समय से बहुत खूब सुर्खियों में रही है। वहीं, जब से कंगना ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले में बयान दिया है, तभी से लोग इसपर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

 

सिनेमाघरों में कल रिलीज होगी Dhaakad

दूसरी तरफ, कल यानी 20 मई को कंगना की आगामी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच काफी उत्साह और जोश भी देखी जा रहा है। दरअसल, मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांंसी (Manikarnika- The Queen of Jhansi) की सफलता के बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना की यह फिल्म सुपर हिट साबित हो सकती है। वहीं, कंगना और उनकी पूरी टीम भी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जोरो-शोरों से काम कर रहे है। 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)


Instagram पर शेयर की फोटोज 

दूसरी तरफ, कंगना रनौत ने वाराणसी की इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "हर हर महादेव... काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती धाकड़ टीम के साथ... 20 मई को होगी रिलीज।  जिसके बाद लोग कंगना की इन फोटो को उनके फैंस बहुत पसंद भी कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर कंगना की तारीफ और हर हर महादेव लिखकर कमेन्ट कर रहे हैं।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK