Happy Birthday Shardul Thakur: CSK के शार्दुल ठाकुर की शानदार प्रदर्शन पर एक नजर

16 Oct, 2021
Jagran Happy Birthday Shardul Thakur: CSK के  शार्दुल ठाकुर की शानदार प्रदर्शन पर एक नजर

Happy Birthday Shardul Thakur: 

आगामी ICC T20I विश्व कप 2021 के लिए 15 सदस्यीय भारत टीम में अक्षर पटेल की जगह लेने के बाद भारत के क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर के लिए यह उत्सव का एक सप्ताह है। फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर CSK ने चौथी बार ट्रॉफी जीती। ठाकुर ने 3 अहम विकेट लेकर अपनी टीम की मदद की। आज,  शार्दुल ठाकुर अपने जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं, आइए हम पिछले कुछ वर्षों में उनके कुछ शीर्ष गेंदबाजी प्रदर्शनों पर एक नज़र डालते हैं। 


Shardul Thakur Top Bowling Performances

India vs Australia, Brisbane, January 2021 (Test)

शार्दुल ने 155 रन देकर 7 विकेट लिए और पहली पारी में 67 रन बनाकर सबसे अधिक रन बनाने वाले ऑलराउंडर के रूप में भी उभरे। ठाकुर ने पहली पारी में 94 रन देकर 3 विकेट और दूसरी पारी में 61 रन देकर 4 विकेट लिए।


India vs South Africa, Centurion, February 16, 2018 (ODI)

विराट कोहली ने इस खेल में प्रोटियाज के खिलाफ शतक लगाया, जो शार्दुल ठाकुर के रोमांचक प्रदर्शन के कारण सिर्फ 204 रनों तक ही सीमित था, जिन्होंने 52 रन देकर 4 विकेट लिए, जिससे उनकी टीम को 5-1 से सीरीज जीतने में मदद मिली थी।


India vs Sri Lanka, Colombo, March 12, 2018 (T20I)

नॉक-बॉल का शानदार इस्तेमाल करते हुए, शार्दुल ठाकुर ने अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 27 रन देकर 4 विकेट के आंकड़े के साथ इस खेल को खत्म किया। उन्होंने भारत को श्रीलंकाई लायंस को 152 रनों पर सीमित करने में मदद की थी। 


Rising Pune Supergiants vs Kings XI Punjab(Punjab Kings), MCA, May 14, 2017 (IPL)

एमएस धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने से पहले, ठाकुर पुणे फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे। 


Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders, Kolkata, April 14, 2019 (IPL)

लॉर्ड शार्दुल, उनके फैंस उन्हें प्यार से कहते हैं, ठाकुर ने केकेआर के खिलाफ इस मैच में चार महत्वपूर्ण विकेट लिए थे। उन्होंने न केवल 4 विकेट लिए बल्कि महज 18 रन देकर शार्दुल की इकॉनमी 4.5 थी।





Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK