Ind Vs Aus 1st T20: Virat Kohli करेंगे Australia के खिलाफ गेंदबाजी! सामने आई वीडियो

20 Sep, 2022

Ind Vs Aus 1st T20: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों बैटिंग के अलावा गेंदबाजी में भी धमाल मचाने की तैयारी में जुट गए हैं। कोहली आज (20 सितंबर) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले जाने वाले पहले टी20 मैच को खेलने के लिए उतरेंगे। 

कोहली ने करीब 30 मिनट तक की बॉलिंग प्रैक्टिस 

दूसरी ओर,ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले पहले T20 मैच के शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (PCA) ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें विराट कोहली गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात तो यह है कि मोहाली के आईएस ब्रिंद्रा स्टेडियम में कोहली ने करीब 30 मिनट तक बॉलिंग प्रैक्टिस की। 

कोहली से है बहुत उम्मीदें 

वहीं, आज के मैच में सभी की नजरें रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली पर टिकी हुई होंगी। जिसकी वजह यह है कि कोहली ने एशिया कप के आखिरी मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ते हुए बेहतरीन वापिसी की हैं। जिसके बाद अगले महीने से खेले जाने वाले T20वर्ल्ड कप से पहले उनका फॉर्म में लौटना भारतीय टीम और फैंस के लिए बड़ी ही राहत की खबर है। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली के आंकड़े दमदार  

इसके साथ ही कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी है। T20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका प्रदर्शन और रिकार्ड इतना शानदार है कि कोई दूसरा बल्लेबाज उनके इस रिकार्ड को अभी तोड़ना तो दूर, बल्कि छूने से भी काफी दूर है। 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK