England Vs India 2021 : Wriddhiman Saha और Abhimanyu Easwaran का क्वारंटीन हुआ खत्म, जल्द टीम इंडिया का बनेंगे हिस्सा

23 Jul, 2021
Google England Vs India 2021 : Wriddhiman Saha और Abhimanyu Easwaran का क्वारंटीन हुआ खत्म, जल्द टीम इंडिया का बनेंगे हिस्सा

 

England Vs India 2021 : टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) और ऋद्धिमान साहा की आइसोलेशन की अवधि पूरी हो चुकी है और शुक्रवार को वो डरहम में टीम इंडिया के साथ शामिल हो जाएंगे। भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण का भी कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। वह भी जल्द ही टीम से जुड़ेंगे। रिद्धिमान साहा  और ईश्वरन  28 जुलाई को होने वाले दूसरे अभ्यास में मैच खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Insidesport की खबर के अनुसार, भारतीय क्रिकेट टीम के सभी सदस्य 17 जुलाई को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। टीम के सभी 3 क्वारंटाइन सदस्योंयानी कि रिद्धिमान साहा, अभिमन्यु ईश्वरन  और गेंदबाजी कोच भरत अरुण सहित सभी खिलाड़ीयों का आरटी-पीसीआर टेस्ट निगेटिव आया था। लेकिन स्थानीय प्रोटोकॉल के अनुसार, साहा, ईश्वरन और अरुण डरहम में यात्रा करने की अनुमति नहीं थी और उन्हें लंदन में टीम होटल रहने के लिए कहा था।

कोरोना को मात देकर पूरी तरह फिट हुए Rishabh Pant

आपको बता दें कि भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी कोरोना को मात दे दी है और अब वो पूरी तरह फिट हैं। गुरुवार को पंत डरहम में टीम इंडिया (Team India) से जुड़ गए हैं। बीसीसीआई ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि ऋषभ पंत कोरोना से पूरी तरह ठीक हो गए हैं। पंत का क्वारंटाइन रविवार को ही समाप्त हो गया था। पंत 8 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद वो काउंटी सलेक्ट इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलने से चूक गए। लेकिन अब पंत दूसरे प्रैक्टिस मैच और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध हैं।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK