Sanju Samson के साथ लगातार हो रही है नाइंसाफी, तो क्या रायडू की तरह लेंगे सन्यास?

23 Nov, 2022
Sanju Samson के साथ लगातार हो रही है नाइंसाफी, तो क्या रायडू की तरह लेंगे सन्यास?

Sanju Samson: मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीन टी20 मैच की सीरीज के आखिरी मुकाबले में बारिश की वजह से मैच टाई हो गया और इस तरह भारत इस सीरीज को 1-0 से जीतने में कामयाब रहा। बता दें कि सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था, जबकि दूसरे मैच में भारत ने 65 रनों से जीत दर्ज की थी। 

भारत ने दर्ज की शानदार जीत 

इस मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 160 रन बनाएं, तो  भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह और मौहम्मद सिराज ने 4-4 विकेट झटके। वहीं, इस लक्ष्य के जवाब में खेलने उतरी भारतीय टीम जब 9 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 75 रन बनाकर चुकी थी, तभी बारिश आ गई। काफी देर तक बारिश के न रुकने के चलते इस मैच को टाई करना पड़ा। 

ऋषभ पंत फिर हुए बल्ले से नाकाम 

दूसरी तरफ, इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ईशान किशन को एकबार फिर ओपनिंग के लिए उतारा गया। लेकिन पंत और किशन की जोड़ी फिर  नाकाम साबित हुई। जहां एकतरफ पंत ने 5 गेंदों में 11 रन बनाए, तो किशन 11 गेंद में सिर्फ 10 रन बनाकर ही आउट हो गए। हालांकि, इस मैच में फिर एकबार एक खिलाड़ी के साथ साफतौर पर नाइंसाफी देखने को मिली।

दरअसल, पंत के लगातार खराब प्रदर्शन करने के बावजूद भी संजू सैमसन को टीम में मौका नहीं दिया जा रहा है। एशिया कप के बाद से ही कई मौकों पर आजमाने के बाद पंत को सैमसन पर प्राथमिकता दी जा रही है। जिसके चलते फैंस टीम मैनेजमेंट के इस फैसले पर काफी नाराजगी भी जता रहे है। 

टीम से लगातार नजरअंदाज होते है संजू सैमसन 

आपको बता दे कि संजू सैमसन को नजरअंदाज करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। दरअसल, इससे पहले भी कई बार सैमसन को टीम मैनेजमेंट नजरअंदाज कर चुका है। एशिया कप और T20 वर्ल्ड कप 2022 में भी संजू सैमसन की जगह ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दी गई थी।

ऐसे में सवाल उठने लगा है कि क्या संजू सैमसन भी टीम से बार-बार नजरअंदाज होने के बाद अंबाती रायडू की तरह ही सन्यास का ऐलान करेंगे, क्योंकि टीम मैनेजमेंट का ये रवैया न केवल सैमसन का, बल्कि उनके फैंस का भी अपमान कर रहा है। 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK