IND vs SA : Cheteshwar Pujara और Ajinkya Rahane ने फैंस को फिर किया निराश, ट्विटर पर ट्रोल हुए

13 Jan, 2022
IND vs SA : Cheteshwar Pujara और Ajinkya Rahane ने फैंस को फिर किया निराश, ट्विटर पर ट्रोल हुए

 

IND vs SA : साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउटन टेस्ट में टीम इंडिया इतिहास रचने की दहलीज पर खड़ी है। तीसरा और सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच जारी है। टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने फिर एक बार निराश किया है। दोनों ही बल्लेबाजों से आज बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी लेकिन दोनों ही फ्लॉप साबित हुए। रहाणे और पुजारा जैसे ही सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़ आ गई।

सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

तीसरे दिन की दूसरी गेंद पर मार्को जानसेन ने पुजारा को आउट किया और भारत के कप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ जुड़ गए। हालांकि, रहाणे भी लंबे समय तक टिके नहीं रह सके क्योंकि कगिसो रबाडा ने सिर्फ एक रन बनाकर उन्हें वापस भेज दिया। जैसे ही फैंस ने तीसरे दिन की शुरुआत में दो वरिष्ठ बल्लेबाजों को क्रीज पर वापस जाते देखा, उन्होंने अपनी नाखुशी व्यक्त करने के लिए #PURANE (पुजारा और रहाणे का मिश्रण) शब्द को ट्रेंड करना शुरू कर दिया। नेटिज़न्स चाहते हैं कि दो अनुभवी बल्लेबाजों को आराम दिया जाए। Twitter पर इन दोनों बल्लेबाजों पर जमकर Memes शेयर की जा रही है।

इससे पहले भारत ने घरेलू टीम को 210 रन पर समेट दिया था और पहली पारी में 13 रन की बढ़त ले ली थी। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार पांच विकेट लिए। बता दें कि तीन मैच फिलहाल 1-1 की बराबरी पर हैं। ऐसे में आखिरी मुकाबला दोनों टीम के लिए काफी अहम है। 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK