IND vs SA: DRS विवाद पर बोले Virat Kohli, कहा- विवाद करने में कोई दिलचस्पी नहीं है

15 Jan, 2022
IND vs SA:  DRS विवाद पर बोले Virat Kohli, कहा- विवाद करने में कोई दिलचस्पी नहीं है

IND vs SA: टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज हार गई है। केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को दक्षिण अफ्रीकी टीम ने सात विकेट से अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही विराट का बतौर कप्तान दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का सपना टूट गया। वहीं विराट ने तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन हुए DRS विवाद पर भी जवाब दिया। विराट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे विवाद बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

 DRS विवाद पर क्या बोले Virat Kohli?

विराट कोहली ने कहा, "मेरे पास इस पर कमेंट करने के लिए कुछ भी नहीं है। हम समझते हैं कि मैदान पर क्या हुआ और बाहर के लोगों को इस बारे में नहीं पता है कि मैदान पर क्या हुआ। इसलिए मेरे लिए मैदान पर हमने जो किया और उसे सही ठहराना या कहना कि हम बहक गए थे... अगर हम चार्ज हो जाते और वहां तीन विकेट लेते, तो शायद यही वो पल होता जिसने खेल को बदल दिया होता।"

उन्होंने आगे कहा, "स्थिति की वास्तविकता ये है कि हमने पूरे टेस्ट मैच के दौरान उन पर लंबे समय तक पर्याप्त दबाव नहीं डाला और इसलिए हम हार गए। वो एक क्षण बहुत अच्छा लगता है और विवाद पैदा करने के लिए बहुत रोमांचक लगता है लेकिन ईमानदारी से, मुझे इसका विवाद करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। ये बस एक पल था जो बीत गया और हम इससे आगे बढ़ गए और हम बस खेल पर ध्यान केंद्रित करते रहे और विकेट लेने की कोशिश की।"

क्या था विवाद?

कप्तान विराट कोहली और उनके साथियों द्वारा दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर से जुड़े डीआरएस के फैसले पर स्टंप माइक के जरिए मेजबान ब्रॉडकास्टर सुपरस्पोर्ट के खिलाफ अपना गुस्सा निकालने के बाद, तीसरे टेस्ट मैच के लिए मैच रेफरी एंडी पाइक्रॉफ्ट द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम को चेतावनी दी गई है।

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK