India vs England 2022: Mayank Agarwal की महीनों बाद हुई टीम में वापिसी, तो Rohit Sharma हो सकते है बाहर!- Reports

27 Jun, 2022
Jagran Tv India vs England 2022: Mayank Agarwal की महीनों बाद हुई टीम में वापिसी, तो Rohit Sharma हो सकते है बाहर!- Reports

India vs England 2022: 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरिज (India Vs England) के आखिरी और फाइनल टेस्ट मैच (Final Test Match) से पहले भारत को एक के बाद एक बड़े झटके लगते ही जा रहे है।

दरअसल, मैच से कुछ दिन पहले जहां रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और (विराट कोहली (Virat Kohli) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तो वहीं, अब उनके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव (Captain Rohit Sharma Covid Positive) पाए गए हैं। जिसके चलते अब उनके इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच खेलने को लेकर भी संशय बना हुआ है। 

BCCI ने दी जानकारी 

वहीं, बीसीसीआई (BCCI) ने ट्वीट कर रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव की जानकारी देते हुए इसकी पुष्टि की थी। वह फिलहाल होटल के कमरे में आइसोलेशन में हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। हालांकि, इसी बीच राहत की बात यह है कि Ravichandran Ashwin और Virat Kohli कोरोना को मात देते हुए टीम में खेलने के लिए शामिल हो गये है और अब दोनों की ही तबीयत ठीक है।


रोहित के खेलने की संभावना हुई कम 

दूसरी ओर, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आ रही है कि इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल टेस्ट मैच के लिए मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को बतौर ओपनर शामिल कर लिया गया है। जिसके बाद अब रोहित के खेलने की संभावनाएं कम ही जताई जा रही है। हालांकि, बीसीसीआई की ओर से इस बात की पुष्टि होना अभी बाकी है।

काफी मैचों से शांत है मयंक का बल्ला 

इसके अलावा मयंक अग्रवाल ने अपना आखिरी टेस्ट मैच मार्च में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। लेकिन इस दौरान वह अपनी बल्लेबाजी से वह कमाल दिखाने में असफल रहे थे, जिसके लिए वे जाने जाते है। जिसकी वजह यह है कि मयंक दो मैच मे सिर्फ 19.66 की औसत से कुल 59 रन बना पाए थे। इसके बाद आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन कुछ ज्यादा बेहतर नही रहा।

इंग्लैंड के लिए आज रवाना होंगे मयंक: Reports

रिपोर्ट में सामने आ रही जानकारी के मुताबिक मयंक अग्रवाल आज यानी सोमवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। ऐसे में अगर जरूरत पड़ती है तो अग्रवाल खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

टेस्ट करियर रहा काफी शानदार 

आपको बता दे कि मयंक का अभी तक टेस्ट करियर काफी शानदार रहा है। मयंक ने 21 टेस्ट मैचों की 36 पारियों में कुल 1488 रन बनाए हैं। जिसमें 4 शतक (2 दोहरे शतक) और 6 अर्धशतक भी शामिल हैं।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK