Chocolate तो बहुत खायी होगी, लेकिन क्या आपने भी खाया Dairy Milk Chocolate पकौड़ा - देखें Video

27 Sep, 2022
Instagram Chocolate तो बहुत खायी होगी, लेकिन क्या आपने भी खाया Dairy Milk Chocolate पकौड़ा - देखें Video

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर कई लोग फूड ब्लॉगिंग करके जमकर पैसा कमा रहे है। फूड ब्लॉगिंग लोगों की कमाई का एक बेहतर साधन भी है। वहीं, जैसे-जैसे फूड ब्लॉगर्स की संख्या बढ़ रही है, उसी तरह खाने के साथ भी कुछ अनोखे और अतरंगी आविष्कारों का होना भी आम बात हो गई है। मैगी फ़ालूदा से लेकर ब्लूबेरी समोसा इन सभी चीजों का एक उदाहरण है। खासकर मैगी के साथ तो सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहे है। 

चॉकलेट के साथ अजीब सा आविष्कार 

इसी कड़ी में एक वीडियो ऐसी भी सामने आई है, जिसे देखकर हर किसी शख्स का पहला रिएक्शन बड़ा ही अचंभित करने वाला है। दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक महिला सड़क किनारे डेरी मिल्क चॉकलेट की एक बड़ी ही अनोखी डिश बना रही है। डेरी मिल्क चॉकलेट का नाम पढ़कर आपके दिमाग में भी पहला शब्द मीठा यानी Sweet आया होगा, लेकिन इस डिश की खास बात यह है कि यह डेरी मिल्क चॉकलेट की यह डिश मीठी नहीं, बल्कि नमकीन है। 

Dish का नाम है: डेरी मिल्क चॉकलेट पकौड़ा 

महिला द्वारा बनाई जा रही इस डिश का नाम डेरी मिल्क चॉकलेट पकौड़ा है, जो सुनने में बहुत ही अजीब है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह महिला डेरी मिल्क चॉकलेट के दो पैकेट को फाड़ती है और फिर उन चॉकलेटस को बेसन के घोल में मिलाकर कढ़ाई में तल देती है। महिला द्वारा किया गया यह अनोखा आविष्कार यहां तक तो थोड़ा ठीक भी था, लेकिन जब वह ग्राहक को इसे देती है, तो इस चॉकलेट पकौड़ा को हरी तीखी चटनी के साथ सर्व करती है। मीठे-तीखे का यह तालमेल दिखने,सुनने और पढ़ने में वाकई बहुत ही अजीब और अतरंगी है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by RJ Rohan (@radiokarohan)

वीडियो को देखकर चकराएं नेटिजन्स 

इस वीडियो को अब तक सवा लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है। हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का रिएक्शन बड़ा ही गुस्से वाला हो गया है। नेटिजन्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने इस वीडियो को कलयुग के अंत होने का सूचक बताया, तो एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर तौबा तौबा लिखकर कमेंट किया।  

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK