IPL 2021 : दिल्ली की हार से इमोशनल हुए ऋषभ पंत, बोले - कोई शब्द नहीं हैं मेरे पास, अभी कुछ नहीं कह पाऊंगा

14 Oct, 2021
Google IPL 2021 : दिल्ली की हार से इमोशनल हुए ऋषभ पंत, बोले - कोई शब्द नहीं हैं मेरे पास, अभी कुछ नहीं कह पाऊंगा

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्सका आईपीएल जीतने का सपना फिर एक बार टूट गया है। अंक तालिका में सबसे ऊपर रही दिल्ली को फाइनल में जगह बनाने के 2 मौके मिले, लेकिन दूसरी बार भी टीम हारकर बाहर हो गई। केकेआर ने दिल्ली को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। कम स्कोर के बाद भी दिल्ली में शानदार मुकाबला किया। लेकिन टीम अंत में हार गई और आईपीएल फाइनल में अपनी जगह नहीं बना सकी। इस हार के बाद ऋषभ पन्त काफी निराश नजर आए। ऋषभ ने कहा कि इस समय में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हूँ।

फाइनल की रेस से बाहर होने के बाद क्या बोले पंत ?

ऋषभ पंत ने मैच के बाद कहा, "मुझे नहीं लगता कि मेरे पास इस समय जो महसूस हो रहा है उसे व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द हैं। लेकिन मैच के बाद कुछ भी नहीं बदल सकता। हाँ, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के रूप में हमेशा एक विश्वास होता है। गेंदबाजों ने वास्तव में इसे वापस खींच लिया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्होंने लाइन पार कर ली।

अभी सीखने के लिए बहुत कुछ है : ऋषभ पंत

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, खासकर पावरप्ले के बाद। हम बीच में फंस गए। हम स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पाए। ज्यादा नहीं रह सकता क्योंकि डीसी को सकारात्मक रहना है। उम्मीद है कि हम अगले साल और मजबूत होकर वापसी करेंगे। डीसी के रूप में, हम एक-दूसरे से सीखते हैं, हम एक-दूसरे से चिपके रहते हैं। सीखने के लिए बहुत कुछ है, और हम अगले साल सुधार की उम्मीद करेंगे।"

आपको बता दें कि केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने के लिए चुने जाने के बाद डीसी ने 20 ओवरों में 135/5 रन बनाए। केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने पहले विकेट के लिए 96 रन जोड़े, लेकिन फिर एक बड़ा मध्य क्रम टूट गया। राहुल त्रिपाठी ने 2 गेंदों पर 6 की जरूरत और 3 विकेट हाथ में लिए, राहुल त्रिपाठी ने आर अश्विन को छक्का लगाकर मैच जीत लिया। 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK