IPL 2021: पंजाबी सॉन्ग पर थिरकते चहल और उनकी पत्नी धनश्री का वीडियो वायरल

06 Oct, 2021
Google IPL 2021:  पंजाबी सॉन्ग पर थिरकते चहल और उनकी पत्नी धनश्री का वीडियो वायरल

IPL 2021: भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। धनश्री वर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। इस समय चहल और उनकी पत्नी धनश्री आईपीएल के चलते UAE में है। हाल ही में धनश्री ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें चहल के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पंजाबी सॉन्ग पर थिरकते दिखें चहल और धनश्री


धनश्री द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में, जोड़ी को एक हिट पंजाबी गाने पर थिरकते हुए देखा गया था। ये पंजाबी गाना हार्डी संधू ने गाया है जिसपर ये जोड़ी शानदार डांस कर रही है। धनश्री का यह डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। फैंस इस जोड़ी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने पिछले साल 22 दिसंबर को शादी की थी। दिलचस्प बात यह है कि चहल Lockdown के दौरान नृत्य करना सीखना चाहते थे और उन्होंने इसके लिए धनश्री से संपर्क किया था। छात्र-शिक्षक के रिश्ते ने जल्द ही एक नया मोड़ लिया और दोनों में प्यार हो गया।

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए राष्ट्रीय चयनकर्ताओं द्वारा अनदेखी किए जाने के बाद चहल ने अपनी टीम के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन किया है और टीम की सफलता में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने इस सीजन में अब तक 12 मैचों में 14 विकेट लिए हैं।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK