IPL 2022: RCB और CSK मैच के दौरान लड़की ने घुटने पर बैठकर किया लड़के को Propose, वायरल हुआ वीडियो- देखें

05 May, 2022
Twitter IPL 2022: RCB और CSK मैच के दौरान लड़की ने घुटने पर बैठकर किया लड़के को Propose, वायरल हुआ वीडियो- देखें

IPL 2022: पुणे के एमसीए स्टेडियम में कल खेले गये मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों से शिकस्त देकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा, तो दूसरी तरफ इस मैच में मिली हार से चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें लगभग खत्म ही हो गयी। 


खचाखच भरे मैदान में लड़की ने किया प्रपोज 

वहीं, दूसरी तरफ आईपीएल 2022 के इस मैच में एक ऐसा पल भी सामने आया, जिसने मैच के स्कोरबोर्ड और रिजल्ट से ज्यादा सुर्खियां बटौरी। दरअसल, मैच देखने आए दर्शकों की भीड़ में अचानक से एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के सामने आकर घुटनों के बल बैठ गई। जिस लड़के के सामने वह लड़की बैठी थी, उसने आरसीबी की जर्सी पहन रखी थी।

जिसके बाद उस लड़की ने हाथ में रिंग लिए अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया और जैसे ही  लड़के ने हाँ कहा, तभी लड़की ने अपने साथी को अंगूठी पहना दी। जिसके बाद लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगाया और आसपास मौजूद लोग ख़ुशी से झूम उठे। वहीं, इस प्यारी जोड़ी की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गयी हैं।

 


जीत के साथ चौथे स्थान पर पहुंची RCB

वहीं, आपको बता दें कि आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने  173 रन का लक्ष्य रखा था। जबकि लक्ष्य के जवाब में उतरी चेन्नई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन ही बना सकी और इसी के साथ सीएसके 13 रन से हार गयी। दूसरी ओर, इस जीत के बाद आरसीबी 11 मैचों में 12 अंकों के साथ Points Table में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK