मीडिया पर भड़के जयराम रमेश, कहा- प्रधानमंत्री से पूछो सवाल | Digvijaya Singh | Bharat Jodo Yatra

24 Jan, 2023

कांग्रेस के नेता आए दिन सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते आए है। एक बार फिर ये मामला सुर्खियों में है।  दिग्विजय सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मंच से कहा था कि केंद्र ने आज तक 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक या 2019 के पुलवामा आतंकी हमले को लेकर संसद में रिपोर्ट पेश नहीं की है। उन्होंने कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सरकार कश्मीर की समस्या कायम रखना चाहती है, ताकि कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में बनती रहें और लोगों में नफरत फैलाते रहें। 

 

मीडिया पर भड़के जयराम रमेश

इस विषय से संबंधित सवाल करने के लिए  जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पत्रकारों ने दिग्विजय सिंह से बात करना चाहा तो  कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश बीच में आ गए उन्होंने पत्रकारों पर भड़कते हुए कहा, “कांग्रेस को इस पर जो कहना था, वो पार्टी कह चुकी है। अब पीएम मोदी के पास जाएं और उनसे पूछें।”

 

दिग्विजय सिंह के बयान पर राहुल गांधी की राय 

इस सारे विवाद को लेकर राहुल गांधी ने भी अपना पक्ष रखा उन्होंने कहा कि जब हम अंग्रेजों से लड़ रहे थे, तब भाजपा-संघ के लोग उनके साथ थे। उन्हीं के नेताओं ने दो देशों का कॉन्सेप्ट दिया। जहां तक दिग्विजय जी के बयान की बात है। उन्होंने जो सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा, उससे हम पूरी तरह डिसएग्री करते हैं। हमारी आर्मी पर हमें पूरा भरोसा है। अगर आर्मी कुछ करे तो सबूत देने की जरूरत नहीं।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK