Viral News: तेंदुए ने 3 साल की बच्ची पर किया खूंखार हमला, तो मां ने अपनी बच्ची को बचाने के लिए लगा दी जान की बाजी

11 May, 2022
ANI Viral News: तेंदुए ने 3 साल की बच्ची पर किया खूंखार हमला, तो मां ने अपनी बच्ची को बचाने के लिए लगा दी जान की बाजी

Maharashtra News: दुनिया में सबसे बड़ा योद्धा मां होती है और इस बात को सच कर दिखाया है, महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले की एक महिला ने, जो अपनी तीन साल की मासूम बच्ची को बचाने के लिए बिना अपनी जान की परवाह किये बिना ही एक तेंदुए से भिड़ गयी।

 

खाना खा रही बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ 

दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक, 10 मई की रात को एक तीन साल की मासूम बच्ची अपने घर के आंगन में बैठकर खाना खा रही थी। इसी बीच एक तेंदुआ दबे पांव वहां आ गया और उसने उस मासूम पर हमला कर दिया। यही नहीं, इस हमले के बाद वह तेंदुआ बच्ची को घसीटकर भी ले जाने लगा। ऐसे में जब तेंदुए द्वारा बच्ची को घसीटकर ले जाते हुए उस बच्ची की मां ने देखा, तो उनकी तो सांसें ही अटक गयी। इसके बावजूद भी उन्होंने बिना अपनी परवाह किये बिना पास पड़े डंडे को उठा लिया और तेंदुए के पीछे दौड़ लगा दी।


युवराज सिंह ने अपने बेटे के साथ वीडियो शेयर की, पिता बनने के बाद की जिम्मेदारियों को बताते हुए लिखा Emotional Post


बच्ची की मां ने दिखाया साहस 

जिसके बाद काफी दूर तक भागने के बाद बच्ची की मां ने उस तेंदुए पर डंडे से वार करना शुरू कर दिया। वहीं, जब डंडे का एक वार तेंदुए के मुंह पर पड़ा तो उसने उस बच्ची को उधर ही छोड़ दिया, लेकिन तेंदुआ तभी भी नही रुका और उसने फिर से हमला करना चाहा तो बच्ची की मां ने उस पर लगातार डंडे से वार कर दिए, ज्सिके बादवह वहां से भाग गया। वहीं, इस दौरान बच्ची की मां ने अपने साहस का परिचय देते हुए उस तेंदुए के जबड़े से अपनी मासूम बच्ची को छुड़ा लिया। हालांकि, तेंदुए के इस हमले में वह बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसके बाद उसे तुरंत ही इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अब वह खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

असम की महिला सब-इंस्पेक्टर ने अपने मंगेतर को खुद गिरफ्तार कर भेजा जेल, नवंबर में होने वाली थी शादी

 

Viral Video: बहरामपुर में तेंदुए का आतंक, पकड़ने पहुंचे पुलिसकर्मियों को किया लहूलुहान - देखें वीडियो

 

बच्ची की मां ने बताया पूरा मामला 

दूसरी ओर बच्ची की मां ज्योति पुप्पलवार ने बातचीत के दौरान बताया, ''मेरी बेटी घर के आंगन में खाना खा रही थी और मैं नहाने गई थी। नहाकर जैसे ही मैं बाहर निकली तो देखा कि तेंदुए मेरी बेटी को घसीटते हुए ले जा रहा है। मैंने बिना कुछ सोचे समझे उस पर डंडे से हमला कर दिया। हमले के बाद तेंदुए ने बच्ची को छोड़ दिया। लेकिन वह फिर से हमला करने की फिराक में था। मैंने उस पर लगातार डंडे से वार किए तो वह वहां से भाग गया।''

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK