लंबे समय के बाद फिर साथ आए MS Dhoni और Yuvraj Singh, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

07 Dec, 2021
लंबे समय के बाद फिर साथ आए MS Dhoni और Yuvraj Singh, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनीभारतीय क्रिकेट के जाने-माने नाम है। दोनों ने मिलकर कई बार टीम इंडिया को जीत दिलाई है। दोनों की जोड़ी को आज भी याद किया जाता है। इन दोनों खिलाड़ी का ही करिश्मा था कि टीम इंडिया ने पहले 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और फिर 2011 में वर्ल्ड कप अपने नाम किया। एक अरसे बाद दोनों एक-दूसरे के साथ दिखाई दिए हैं। दरअसल, दोनों एक एड की शूटिंग के सिलसिले में मिले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लंबे समय बाद साथ दिखे युवराज और धोनी 

युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि वे धोनी से कुछ बात करते हुए दिख रहे है। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी  संन्यास ले चुके हैं। एक एड की शूटिंग के सिलसिले में दोनों 6 दिसंबर को मिले। मुंबई के फेमस स्टूडियो में एक एड शूट के लिए फिर से दोनों साथ आए हैं। दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। युवराज और धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने एमएस धोनी के नेतृत्व में 104 वनडे खेले और छह शतकों और 21 अर्धशतकों की मदद से 3077 रन बनाए। युवराज 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' थे जब भारत ने धोनी की कप्तानी में 2011 विश्व कप जीता था।भारत और भारत के बाहर के कई कबड्डी खिलाड़ी एक बार फिर विवो प्रो कबड्डी लीग के रूप में जुटे हैं, जो भारत का दूसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टूर्नामेंट है, जो दो साल के अंतराल के बाद सीजन 8 के साथ वापसी कर रहा है। यह टूर्नामेंट 22 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK