Muzaffarpur Panchayat Chunav Result 2021: आठवें चरण की मतगणना शुरु, जल्द जारी होंगे नतीजे

25 Nov, 2021
Muzaffarpur Panchayat Chunav Result 2021:  आठवें चरण की मतगणना शुरु, जल्द जारी होंगे नतीजे

Panchayat Chunav Eighth Phase Result 2021 Live: 

बिहार में आठवें चरण का पंचायत चुनाव खत्म हो चुका है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक 24 दिसंबर को शाम के 5 बजे तक 36 जिलों के 55 ब्लॉकों में 62 प्रतिशत वोटिंग हुई। सबसे ज्यादा 76.01 प्रतिशत वोटिंग पश्चिम चंपारण जनपद में हुआ। आठवें चरण में पूरे 92,376 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इनमें से 42,803 पुरुष और 49,573 महिला उम्मीदवार हैं। आठवें चरण में कुल 25 हजार 247 सीटों के लिए चुनाव हुआ है। आठवें चरण में 3,356 प्रत्याशी निर्विरोध चुन लिए गए हैं। इनमें ग्राम पंचायत सदस्य पद पर 148, ग्राम कचहरी पंच पद पर 3,202, पंचायत समिति सदस्य पद पर तीन, ग्राम कचहरी सरपंच पद पर दो और एक मुखिया निर्विरोध विजेता घोषित किए। वहीं, 166 पदों पर किसी ने पर्चा नहीं भरा। इसमें ग्राम पंचायत सदस्य के चार पद, पंचायत समिति सदस्य के एक पद और ग्राम कचहरी पंच के 161 पद शामिल हैं। बता दें कि अभी तीन चरणों के लिए वोटिंग बची है। 



Gaighat, Bandra Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के आठवें चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



Gaighat, Bandra Panchayat Sadasya Chunav Result 

आठवें चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। आठवें चरण में 36 जिलों के 55 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 

 

Gaighat, Bandra Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। आठवें चरण का चुनाव 24  नवंबर को हुआ। 



Gaighat, Bandra Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। आठवें चरण में 36 जिलों के 55 ब्लॉकों में मतदान हुआ। 

 

 



Panchayat Chunav Seventh Phase Result 2021 Live: 

बिहार पंचायत चुनाव 2021 के सातवें चरण की वोटिंग अब खत्म हो चुकी है। इस चरण में बिहार के 37 जिलों की 63 प्रखंडों में मतदान हुआ। यहां कुल 903 पंचायतों में 15 नवंबर को सुबह 7 से शाम के 5 बजे तक वोटिंग हुई। इस फेज के लिए अब वोटों की गिनती भी शुरु हो गई है। आपको बता दें कि सातवें चरण में सबसे अधिक वोट डाले गए हैं। 

 

 11:20 AM-  मुजफ्फरपुर जनपद के कांटी ब्लॉक के बकतपुर पंचायत से मुखिया पद पर शाहिद रजा उर्फ मो लड्डन ने चुनाव जीत लिया है। मीनापुर प्रखंड के जिला परिषद संख्या 32 से ओम प्रकाश  चुनाव जीत गए हैं। 

 

 10:46 AM- मुजफ्फरपुर के मीनापुर ब्लॉक की घोसौत पंचायत से मुखिया पद पर अखिलेश राम की जीत हुई है। वहीं, मुजफ्फरपुर के कांटी ब्लॉक बहूआरा पंचायत से निवर्तमान मुखिया शबनम खातून जीती हैं।

 

 10:30 AM- मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर ब्लॉक की पैगंबरपुर पंचायत से मुखिया पद पर प्रियंका कुमारी की जीत हुई है। मीनापुर ब्लॉक की टेंगरारी पंचायत से अभिषेक कुमार मुखिया पद जीत चुके हैं। 

 

09:45 AM- मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर ब्लॉक की चतुर्सी पंचायत से मुखिया पद पर दिवाकर कुमार की जीत हुई है। कांटी निर्वाचन क्षेत्र संख्या 1 बीरपुर से निवर्तमान मुखिया कुमारी याचना की जीत हुई है। वहीं, जमुई के झाझा ब्लॉक की छापा पंचायत से पप्पू कुमार यादव ने मुखिया चुनाव में जीत दर्ज की है।

 

Kanti, Minapur Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के सातवें चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



Kanti, Minapur Panchayat Sadasya Chunav Result 

सातवें चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। सातवें चरण में 37 जिलों के 63 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 



Kanti, Minapur Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। सातवें चरण का चुनाव 15  नवंबर को हुआ। 



Kanti, Minapur Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। सातवें चरण में 37 जिलों के 63 ब्लॉकों में मतदान हुआ। 






Muzaffarpur Panchayat Chunav Fifth Phase Result 2021: 

 

3.42- PM मुजफ्फरपुर के साहेबगंज प्रखंड की बीपट्टी पंचायत से रिजल्ट आ गया है। मो. जैनुद्दीन ने मुखिया पद का चुनाव जीत लिया है।


01:10 PM- मुजफ्फरपुर में पंचायत चुनाव में निवर्तमान जनप्रतिनिधियों की हार का क्रम जारी है। अभी तक साहेबगंज में निवर्तमान मुखिया हारे, मोतीपुर में चार में एक की ही बच सकी कुर्सी।

12:55 PM- मुजफ्फरपुर के मोतीपुर  की जटौलिया पंचायत से मनटुन कुमार चौधरी मुखिया का चुनाव जीत गए हैं। मुजफ्फरपुर  के मोतीपुर की कोरीगावा पंचायत से अर्चना सिंह विजयी रहीं हैं।

12.28 PM- मुजफ्फरपुर के मोतीपुर प्रंखंड के हरनाही पंचायत से गुलाब देवी मखिया पद का चुनाव जीत गईं हैं।

10.30 AM- कैमूर जिला के अकोल्ही पंचायत से विशाल गुप्ता ने मुखिया पद का चुनाव जीत लिया है। विशाल गुप्ता ने मंटू ठाकुर को हराया है।

बिहार पंचायत चुनाव के छठे चरण के मतदान की प्रक्रिया 3 नवंबर को ही समाप्त हो गई थी। इसकी अब आज 13 नवंबर को जारी है। मतगणना की प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएंगी। बता दें कि 3 नवंबर को मतदान हुआ था, जिसके अगले दिन दिवाली और फिर छठ पूजा थी। इसी को ध्यान में रखते हुए आयोग ने मतों की गणना 13 नवंबर को करने के लिए कहा है। 



Sahebganj, Motipur Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के छठे चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



Sahebganj, Motipur Panchayat Sadasya Chunav Result 

छठे चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। छठे चरण में 37 जिलों के 57 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 

 

Sahebganj, Motipur Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। छठे चरण का चुनाव 3 नवंबर को हुआ। 

 

Sahebganj, Motipur Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। छठे चरण में 37 जिलों के 57 ब्लॉकों में मतदान हुआ। इस चरण में कुल चरण में 43840 पुरुष और 50348 महिला उम्मीदवार हैं। 

 


बिहार में पंचायत चुनाव के पांचवें चरण का मतदान समाप्त हो गया है। जिला परिषद सदस्‍य, मुखिया, पंचायत समिति सदस्‍य, वार्ड सदस्‍य, सरपंच व पंच के 26091 पदों के लिए 6746545 लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर चुके हैं। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। पांचवे चरण में 38 जिलों के 58 ब्लॉकों में मतदान हुआ। इस चरण में कुल 67 लाख 46 हजार 545 मतदाता अपना वोट डाल चुके हैं। इनमें कुल 35 लाख 38 हजार 500 पुरुष, 32 लाख 07 हजार 791 महिला और 254 अन्य मतदाता हैं। 

 

10:30 AM- मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी ब्लॉक की तीन पंचायतों के रिजल्ट आ गए हैं। दो निवर्तमान मुखिया हार गए हैं। ब्लॉक की खरौनाडीह, सुमेरा और लदौरा पंचायत की वोटों के परिणाम सामने आ गए हैं। खरौनाडीह में निवर्तमान मुखिया और दोनों पंचायत समिति सदस्यों को जनता ने दोबारा मुखिया नहीं बनाया है। यहां पर 3 पदों पर नए चेहरे जीते हैं। सुमेरा में भी निवर्तमान पंचायत समिति सदस्य को चुनाव में हार मिली हैंं। लदौरा में भी निवर्तमान मुखिया पद हार चुके हैं। खरौनाडीह पंचायत में निवर्तमान मुखिया प्रियंका कुमार चुनाव हार गईं। उन्हें सुनीता देवी ने हरा दिया है। निवर्तमान पंचायत समिति सदस्य रीता देवी और अमरेंद्र चौधरी हारे हैं। उन्हें क्रमश: आशा देवी और सुमित कुमार ने हरा दिया है। सुमेरा में गुड़िया कुमारी ने मुखिया का चुनाव अपने नाम कर लिया है। उन्होंने आलिया प्रवीण को हरा दिया है। निवर्तमान पंचायत समिति सदस्य को रंजना देवी ने जीत लिया है।

 

Kurhani Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के पांचवे चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



Kurhani Panchayat Sadasya Chunav Result 

पांचवे चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। पांचवे चरण में 38 जिलों के 58 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 



Kurhani Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। पांचवे चरण का चुनाव 24 अक्टूबर को हुआ। 



Kurhani Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। पांचवे चरण में 38 जिलों के 58 ब्लॉकों में मतदान हुआ। इस चरण में कुल 67 लाख 46 हजार 545 मतदाता अपना वोट डाल चुके हैं। इनमें कुल 35 लाख 38 हजार 500 पुरुष, 32 लाख 07 हजार 791 महिला और 254 अन्य मतदाता हैं। 

 


Muzaffarpur Panchayat Chunav Fourth Phase Result 2021: 

बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग खत्म हो गई है। चौथे चरण में कुल 36 जिलों के 53 प्रखंडों में वोटिंग हुई है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक शांति से वोटिंग कराने के लिएर सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए थे। बता दें वोटिंग यहां सुबह के 7 बजे से शाम 5 बजे तक चली थी। पंचायत चुनाव के चौथे चरण में 32 लाख 96 हजार 329 पुरुष और 29 लाख 84 हजार 415 महिला मतदाता और अन्य 216 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। 22 अक्टूबर को इसके नतीजे आने वाले हैं। 

 

 12:50 PM- मुजफ्फरपुर जनपद के साहेबगंज थाना क्षेत्र की हलीमपुर पंचायत के मुखिया उम्मीदवार अजय राय की अचानक मौत हो गयी है। इसी वजह से हलीमपुर में मुखिया पद पर होने वाला चुनाव पर रोक लग सकती है।

 

12:40 PM- मुजफ्फरपुर के आरडीएस कालेज केंद्र पर चल रहे मतगणना के दौरान गेट पर भारी भीड़ उमड़ी है। पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज  किया। इसी समय कई महिलाएं भी घायल हो गईं। मोतिहारी जिला में भी मतगणना केंद्र के बाहर भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने काम किया, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। 

 

09:45 AM- मुजफ्फरपुर के मुशहरी प्रखंड की जमालाबाद पंचायत से मुखिया पद पर सुमित्रा देवी जीतीं। बक्‍सर के इटाढ़ी के प्रखंड प्रमुख रमन चौहान चुनाव हारे, जिन्‍हें हकीमपुर की पंचायत समिति सीट पर मधुकर गुप्ता ने शिकस्त दी। कैमूर के चांद की विउरी पंचायत से बीडीसी प्रमोद साहनी चुनाव जीते, वहीं विउरी पंचायत से प्रतिमा सिंह मुखिया पद से चुनाव जीत गईं हैं।

 

Mushari, Bochaha Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के चौथे चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



Mushari, Bochaha Panchayat Sadasya Chunav Result 

चौथे चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। चौथे चरण में 36 जिलों के 53 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 



Mushari, Bochaha Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। चौथे चरण का चुनाव 20 अक्टूबर को हुआ। 



Mushari, Bochaha Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। इस चरण में कुल 11,318 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इनमें 62 लाख 80 हजार 960 लोग अपना प्रतिनिधि चुनने वाले हैं। इनमें से 32 लाख 96 हजार 329 पुरुष और 29 लाख 84 हजार 415 महिला मतदाता साथ ही अन्य मतदाता का नंबर 216 है। 








Vaishali Panchayat Chunav Third Phase Result 2021: 

बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग खत्म हो गई है। तीसरे चरण में कुल 35 जिलों के 50 प्रखंडों में वोटिंग हुई है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक शांति से वोटिंग कराने के लिएर सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए थे। बता दें वोटिंग यहां सुबह के 7 बजे से शाम 5 बजे तक चली थी। पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में 30,38,427 पुरुष मतदाता, 27,59,756 महिला मतदाता एवं 196 अन्य मतदाता को मिला कर पूरे 57,98,379 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग किया। आज इसके नतीजे आने वाले हैं। 



LIVE Bihar Panchayat, Mukhiya Chunav Result Third Phase 

 

 

02:05 PM- मुजफ्फरपुर के साथ-साथ करीब सभी जिलों में सिटिंग जनप्रतिनिधियों में कइयों को हार ही मिली है। जनता ने इस बार ‘गांव की सरकार’ को बदल दिया है। यहां पर अधिकतर निवर्तमान मुखिया हार चुके हैं। सकरा ब्लॉक की नौ पंचायतों में निवर्तमान मुखिया हार गए हैं तो वहीं, मुरौल की नौ में से पांच पंचायतों के अभी तक जारी नतीजे से केवल एक पुराने मुखिया को ही जीत मिल पाई है।

 

 11:08 AM-  मुजफ्फरपुर  के मुरौल ब्लॉक की महमहपुर पंचायत समिति संख्या - 1 से पंचायत समिति सदस्य पद पर लक्की कुमारी जीत गई हैं। मुजफ्फरपुर  के मुरौल ब्लॉ की महमहपुर बदल पंचायत से मुखिया पद पर गीरिश कुमार जीत गए हैं। 


10:17 AM-  मुजफ्फरपुर  के मुरौल ब्लॉक के महमहपुर पंचायत समिति संख्या - 1 से पंचायत समिति सदस्य पद पर लक्की कुमारी जीत गई हैं। 



Jandaha Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।





Jandaha Panchayat Sadasya Chunav Result 

तीसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। तीसरे चरण में 35 जिलों के 50 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 





Jandaha Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। तीसरे चरण का चुनाव 08 अक्टूबर को हुआ। 





Jandaha Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। बता दें कि तीसरे चरण के पंचायत चुनाव में कुल 23,128 सीट हैं। इनमें पंचायत सदस्य के 10240 सीत है। पंच के कुल 10,240 सीट, मुखिया के 753 सीट, पंचायत समिति सदस्य के 1034 सीट, सरपंच के 753 व जिला परिषद सदस्य के कुल मिलाकर 108 सीटों हैं। इन्हीं पदों का आज आएगा।

 

 



Muzaffarpur Panchayat Chunav Voting 2021: 

बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग शुरू हो गई है। तीसरे चरण में कुल 35 जिलों के 50 प्रखंडों में वोटिंग हो रही है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक शांति से वोटिंग कराने के लिएर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बता दें वोटिंग यहां सुबह के 7 बजे से शाम 5 बजे तक जारी रहेगा। पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में 30,38,427 पुरुष मतदाता, 27,59,756 महिला मतदाता एवं 196 अन्य मतदाता को मिला कर पूरे 57,98,379 मतदाता अपने मताधिकार का उनयोग करने वाले हैं। 




Sakra, Muraul  Mukhiya/Sarpanch Chunav Voting

बिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में मतदान जारी है। इसके नतीजे रविवार को घोषित होंगे। रविवार को यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



Sakra, Muraul Panchayat Sadasya Chunav Voting 

तीसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया शुरू। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। तीसरे चरण में 35 जिलों के 50 प्रखंडो में मतदान जारी है। 



Sakra, Muraul Panchayat Samiti Sadasya Voting 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतदान जारी है। तीसरे चरण का चुनाव 08 अक्टूबर को शुरु हुआ। 



Sakra, Muraul Zila Parishad Voting 

प्रखंड में मतदान जारी है। रविवार को आएंगे जिला परिषद के नतीजे। बता दें कि तीसरे चरण के पंचायत चुनाव में कुल 23,128 सीट हैं। इनमें पंचायत सदस्य के 10240 सीत है। पंच के कुल 10,240 सीट, मुखिया के 753 सीट, पंचायत समिति सदस्य के 1034 सीट, सरपंच के 753 व जिला परिषद सदस्य के कुल मिलाकर 108 सीटों हैं। इन्हीं पदों का रविवार को आएगा। 








Muzaffarpur Panchayat Chunav Result 2021: 

बिहार में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। दूसरे चरण के मतदान में केवल आधी ही आबादी ने वोट डालें हैं। कुल मतदान प्रतिशत 55.02 है। मतदान यहां सुबह 7 बजे ही शुरु हो गया था , जो कि शाम के 5 बजे तक चला। लेकिन कुछ जगहों पर तो यह 3 बजे ही खत्म हो गया था। मुजफ्फरपुर के मड़वन और सरैया प्रखंड के नतीजे जानने के लिए बने रहें Jagran TV के साथ। 


Bihar Panchayat Chunav 2021 Second Phase Result Live 

 

04:00 PM- मतों की गिनती के दौरान मुजफ्फरपुर में प्रत्‍याशियों के बीच झड़प हुई। इस दौरान हुए हंगामा को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

 


 12:45 PM- मुजफ्फरपुर जिला में पंचायत चुनाव की मतों की गणना का पहला परिणाम मड़वन ब्लॉक की बड़कागांव उत्तरी पंचायत से सफीकन खातून का आ गया है। सफीना मुखिया पद के लिया दोबारा जीत गई हैं। 


09:05 AM- मुजफ्फरपुर जिला के सरैया और मड़वन ब्लॉकों की मतगणना अभी तक शुरू नहीं हुई है। दोनों ही ब्लॉकों के छह पदों की 1187 सीटों के लिए चल रहे चुनाव की दो केंद्रों पर मतगणना होने वाली है। बारिश की वजह से मतगणनाकर्मी को आने में देरी हुई। आपको बता दें कि सरैया की 29 पंचायतों के मतों की गिनती बाजार समिति स्थित मतगणना केंद्र पर जारी है। 

 

Madvan & Saria Mukhiya/Sarpanch Chunav Result

मुजफ्फरपुर के मड़वन और सरैया प्रखंड में बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में मतदान हुआ। इसके नतीजे आज घोषित होंगे।  आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे। 




Madvan & Saria Panchayat Sadasya Chunav Result

दूसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया हुई पूरी। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। दूसरे चरण में 34 जिलों के 48 प्रखंडो में मतदान हुआ है। 




Madvan & Saria Panchayat Samiti Sadasya Result

मड़वन और सरैया प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। दूसरे चरण का चुनाव 29 सितंबर को समाप्त हुआ। 



Madvan & Saria Zila Parishad Result

मुजफ्फरपुर के मड़वन और सरैया प्रखंड के चुनाव पूरे हो चुके हैं। जल्द आएंगे जिला परिषद के नतीजे। बता दें कि दूसरे चरण के पंचायत चुनाव में पंच के 10353 पद, सरपंच के 699, मुखिया के 699, ग्राम पंचायत सदस्य के 10353, पंचायत समिति सदस्य के 948 और जिला परिषद सदस्य के 109 पद हैं। इन्हीं पदों का आज रिजल्ट आएगा। 






Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK