Nawada Panchayat Chunav Result 2021: चौथे चरण की मतगणना खत्म, देखें नतीजे

22 Oct, 2021
Nawada Panchayat Chunav Result 2021: चौथे चरण की मतगणना खत्म, देखें नतीजे

 

Akbarpur Panchayat Chunav Fourth Phase Result 2021: 

 बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग खत्म हो गई है। चौथे चरण में कुल 36 जिलों के 53 प्रखंडों में वोटिंग हुई है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक शांति से वोटिंग कराने के लिएर सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए थे। बता दें वोटिंग यहां सुबह के 7 बजे से शाम 5 बजे तक चली थी। पंचायत चुनाव के चौथे चरण में 32 लाख 96 हजार 329 पुरुष और 29 लाख 84 हजार 415 महिला मतदाता और अन्य 216 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। 22 अक्टूबर को इसके नतीजे आने वाले हैं। 

 

 

11:35 AM- नवादा जनपद के अकबरपुर ब्लॉक के वोटों की गिनती जारी है। यहां चार पंचायतों के मुखिया पद के रिज्लट का ऐलान कर दिया गया है। इन चारों पंचायतों में मुखिया का ऐलान हो गया हैं। गोविंद बिगहा में राम अवतार राजवंशी ने 1366, तेयार में ममता कुमारी ने 2577, सकरपुरा में रीना देवी ने 1782 और बड़ैल पंचायत में कुमारी दीपमाला ने 630 वोट पाकर जीत दर्ज की है। अकबरपुर ब्लॉक में भी शुरूआत के परिणाम अन्य तीनों ब्लॉक के जैसे ही आ रहा है। नए मुखिया चुनकर सामने आ रहे हैं।

 

Akbarpur Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के चौथे चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।




Akbarpur Panchayat Sadasya Chunav Result 

चौथे चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। चौथे चरण में 36 जिलों के 53 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 

 

Akbarpur Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। चौथे चरण का चुनाव 20 अक्टूबर को हुआ। 



Akbarpur Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। इस चरण में कुल 11,318 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इनमें 62 लाख 80 हजार 960 लोग अपना प्रतिनिधि चुनने वाले हैं। इनमें से 32 लाख 96 हजार 329 पुरुष और 29 लाख 84 हजार 415 महिला मतदाता साथ ही अन्य मतदाता का नंबर 216 है। 

 

 

Nawada Panchayat Chunav Third Phase Result 2021: 

बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग खत्म हो गई है। तीसरे चरण में कुल 35 जिलों के 50 प्रखंडों में वोटिंग हुई है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक शांति से वोटिंग कराने के लिएर सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए थे। बता दें वोटिंग यहां सुबह के 7 बजे से शाम 5 बजे तक चली थी। पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में 30,38,427 पुरुष मतदाता, 27,59,756 महिला मतदाता एवं 196 अन्य मतदाता को मिला कर पूरे 57,98,379 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग किया। आज इसके नतीजे आने वाले हैं। 



LIVE Bihar Panchayat, Mukhiya Chunav Result Third Phase 

 

 02:50 AM- नवादा जिला के रजौली ब्लॉक से चौंकाने वाले रिजल्ट सामने आए हैं। क्षेत्र के वोटरों ने पुराने चेहरों को मौका नहीं दिया नए चेहरों पर बाजी लगाई है। अभी तक आठ पंचायतों के मुखिया के नाम सामने आए हैं। सभी नए चेहरे हैं। लेंगुरा में सरिता देवी, अमावां पूर्वी में फुलवा देवी, अमावां पश्चिमी में उपेंद्र प्रसाद, अंधरवारी में विनोद कुमार राम, मुरहेना में ईश्वरी प्रसाद, जोगियामारन में चिंता देवी, बहादुरपुर में रेणु देवी और फरक्का बुजुर्ग में उमा देवी ये सभी जीत चुके हैं। 

 

11:20 AM- नवादा के रजौली ब्लॉक की तीन पंचायतों के रिजल्ट घोषित कर दिए गए हैं। तीनों पंचायतों में जीतने वाले पहली बार मुखिया बने हैं। लेंगुरा पंचायत से सरिता देवी, अमावां पूर्वी से फुलवा देवी तथा अमावां पश्चिमी से उपेंद्र प्रसाद ने जीत हासिल की है। 

 

 

Rajauli Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।





Rajauli Panchayat Sadasya Chunav Result 

तीसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। तीसरे चरण में 35 जिलों के 50 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 





Rajauli Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। तीसरे चरण का चुनाव 08 अक्टूबर को हुआ। 





Rajauli Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। बता दें कि तीसरे चरण के पंचायत चुनाव में कुल 23,128 सीट हैं। इनमें पंचायत सदस्य के 10240 सीत है। पंच के कुल 10,240 सीट, मुखिया के 753 सीट, पंचायत समिति सदस्य के 1034 सीट, सरपंच के 753 व जिला परिषद सदस्य के कुल मिलाकर 108 सीटों हैं। इन्हीं पदों का आज आएगा।









 

Nawada Panchayat Chunav Voting 2021: 

बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग शुरू हो गई है। तीसरे चरण में कुल 35 जिलों के 50 प्रखंडों में वोटिंग हो रही है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक शांति से वोटिंग कराने के लिएर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बता दें वोटिंग यहां सुबह के 7 बजे से शाम 5 बजे तक जारी रहेगा। पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में 30,38,427 पुरुष मतदाता, 27,59,756 महिला मतदाता एवं 196 अन्य मतदाता को मिला कर पूरे 57,98,379 मतदाता अपने मताधिकार का उनयोग करने वाले हैं। 




Rajauli Mukhiya/Sarpanch Chunav Voting

बिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में मतदान जारी है। इसके नतीजे रविवार को घोषित होंगे। रविवार को यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



Rajauli Panchayat Sadasya Chunav Voting 

तीसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया शुरू। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। तीसरे चरण में 35 जिलों के 50 प्रखंडो में मतदान जारी है। 



Rajauli Panchayat Samiti Sadasya Voting 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतदान जारी है। तीसरे चरण का चुनाव 08 अक्टूबर को शुरु हुआ। 



Rajauli Zila Parishad Voting 

प्रखंड में मतदान जारी है। रविवार को आएंगे जिला परिषद के नतीजे। बता दें कि तीसरे चरण के पंचायत चुनाव में कुल 23,128 सीट हैं। इनमें पंचायत सदस्य के 10240 सीत है। पंच के कुल 10,240 सीट, मुखिया के 753 सीट, पंचायत समिति सदस्य के 1034 सीट, सरपंच के 753 व जिला परिषद सदस्य के कुल मिलाकर 108 सीटों हैं। इन्हीं पदों का रविवार को आएगा। 

 

 

Nawada Panchayat Chunav Result 2021: 

बिहार में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। दूसरे चरण के मतदान में केवल आधी ही आबादी ने वोट डालें हैं। कुल मतदान प्रतिशत 55.02 है। मतदान यहां सुबह 7 बजे ही शुरु हो गया था , जो कि शाम के 5 बजे तक चला। लेकिन कुछ जगहों पर तो यह 3 बजे ही खत्म हो गया था। नवादा के कौआकोल प्रखंड के नतीजे जानने के लिए बने रहें Jagran TV के साथ। 

 

Bihar Panchayat Chunav 2021 Second Phase Result Live 

 

 01:46 PM- नवादा जिला के कौआकोल ब्लॉक के जिला परिषद की कौआकोल पश्चिमी सीट पर कांटे की टक्कर जारी थी। जिसमें की नीतीश कुमार ने फिलहाल के जिला परिषद सदस्य नारायण स्वामी मोहन को 10 वोटों  से हरा दिया है।

 

 12:15 PM- जिला परिषद के लिए नवादा के कौआकोल पश्चिमी सीट पर लगातार चौंकाने वाले रुझान मिल रहे हैं। पहले राउंड में जहां निवर्तमान जिला परिषद सदस्य नारायण स्वामी मोहन आगे चल रहे थे, वहीं अब दूसरे और तीसरे राउंड में राजीव कुमार आगे हैं। तो अब वहीं, चौथे राउंड में 648 वोटों से नीतीश कुमार आगे चल रहे हैं। 

 

 11:35 AM- नवादा जिले के कौआकोल ब्लॉक की दरावां पंचायत से हीरालाल शर्मा मुखिया पद अपने नाम कर लिया है।

 

11:00 AM- नवादा जनपद के कौआकोल पश्चिमी से जिला परिषद प्रत्‍याशी राजीव कुमार आगे चल रहे हैं।

 

Kauakol Mukhiya/Sarpanch Chunav Result

नवादा के कौआकोल  प्रखंड में बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में मतदान हुआ। इसके नतीजे आज घोषित होंगे।  आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे। दरावां पंचायत से हीरालाल शर्मा मुखिया पद अपने नाम कर लिया है।

 

 

Kauakol  Panchayat Sadasya Chunav Result

दूसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया हुई पूरी। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। दूसरे चरण में 34 जिलों के 48 प्रखंडो में मतदान हुआ है। 




Kauakol  Panchayat Samiti Sadasya Result

नवादा के कौआकोल प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। दूसरे चरण का चुनाव 29 सितंबर को समाप्त हुआ। 



Kauakol  Zila Parishad Result

नवादा के कौआकोल  प्रखंड के चुनाव पूरे हो चुके हैं। जल्द आएंगे जिला परिषद के नतीजे। बता दें कि दूसरे चरण के पंचायत चुनाव में पंच के 10353 पद, सरपंच के 699, मुखिया के 699, ग्राम पंचायत सदस्य के 10353, पंचायत समिति सदस्य के 948 और जिला परिषद सदस्य के 109 पद हैं। इन्हीं पदों का आज रिजल्ट आएगा। 







 

 

 

बिहार में पंचायत चुनाव शुरू हो गए हैं। 24 सितंबर को इसकी शुरुआत हुई। पहले चरण की समाप्ति शांतिपूर्वक हुई। आज पहले चरण के चुनाव का परिणाम घोषित होने वाला है।


Bihar Panchayat Chunav 2021 1st Phase Result LIVE  

 

 03:00 PM- नवादा जिले के गोविंदपुर ब्लॉक के भवनपुर पंचायत से मनोज कुमार की जीत हुई है। उन्‍होंने 50 मतों से कैलाश राम को हरा दिया है। इस पंचायत में कुल 10 प्रत्याशी रेस में थे।

 

11:28 AM- गोखुला फतेहपुर पंचायत से मुखिया पद के लिए किरण देवी 643 वोटों से निर्वाचित हुई है। किरण देवी को कुल 1651 तो रुना देवी को पूरे 1009 मत मिले हैं।

 

11.00 AM- नवादा जनपद के गोविंदपुर ब्लॉक के वार्ड एक में बलबीर यादव, दो में रधिया देवी, तीन में मोबिना खातून, चार में रफीदा खातून, पांच में ललिता देवी, छह में सुनीता देवी, सात में सुरजी देवी, आठ में खुशनुमा परवीन, नौ में बिंदा यादव, 10 में जितेंद्र कुमार, 11 में अरविंद कुमार, 12 में कौशल्या देवी, 13 में शशिभूषण प्रसाद और 14 में अनोज कुमार विजय हुए हैं। वहीं, उधर जमुई जनपद के पोहे पंचायत समिति के उत्तरी भाग से उप प्रमुख नैयर खान फिर से जीत गए हैं। 



08:30 AM- नवादा जिला के गोविंदपुर ब्लॉक में जिला परिषद की कुर्सी ij पुष्पा देवी का सरिता देवी और उषा देवी से टक्कर है। यह सीट अनुसूचित महिला वर्ग के लिए ही आरक्षित की गई है। इससे पहले के चुनाव में पुष्पा देवी की जीत हुई थी। 




Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK