New Zealand Tour of India: न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो सकते हैं Hardik Pandya, नाखुश BCCI मांगेगी फिटनेस रिपोर्ट

08 Nov, 2021
Jagran New Zealand Tour of India:  न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो सकते हैं Hardik Pandya, नाखुश BCCI मांगेगी फिटनेस रिपोर्ट

 

New Zealand Tour of India: टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। भारतीय टीम सेमीफाइनल की रेस से पहले ही बाहर हो चुक है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड टीम मैनेजमेंट से भी नाराज बताई जा रही है। वर्ल्ड कप में फ्लॉप होने के बाद भारतीय टीम को अब न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी है, जिसके टीम का ऐलान जल्दी ही हो सकता है। टी20 वर्ल्ड कप में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कुछ खास नहीं कर पाए। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से उनकी छु्ट्टी हो सकती है।

न्यूजीलैंड सीरीज से हार्दिक हो सकते हैं बाहर

Inside Sport की खबर के अनुसार, बीसीसीआई ने टीम मैनेजमेंट से सवाल किया है कि अनफिट खिलाड़ियों को मैदान क्यों उताराय गया। बीसीसीआई ने पांड्या की फिटनेस को लेकर भी रिपोर्ट मांगी है। पांड्या को लेकर बोर्ड खुश नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में कहा जा रही है कि उनकी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से उनकी छुट्टी हो सकती है। रिपोर्ट में पूछा गया है कि कैसे एक चोटिल खिलाड़ी को टीम में चुना गया। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने Inside Sport को बताया, “निश्चित रूप से, चयन समिति और टीम प्रबंधन को एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा जाएगा। और निश्चित रूप से, हार्दिक पांड्या का नाम होगा।

भारतीय बोर्ड ने न केवल हार्दिक पांड्या के साथ बल्कि वरुण चक्रवर्ती के साथ भी एक भी मुद्दा उठाया है, जिन्होंने फिटनेस के साथ संघर्ष किया और टीम में एक इन-फॉर्म और पूरी तरह से फिट युजवेंद्र चहल को रखा। बता दें कि हार्दिक अफगानिस्तान के खिलाफ 13 में से केवल 35 रन ही बना सके, जबकि वह गेंदबाजी करने के लिए संघर्ष कर रहे थे, आईपीएल के बाद से ही हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की है। हर बार जब वे मैदान पर उतरे तो उनके चयन पर सवाल उठे।

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK