PAK vs AUS : पाकिस्तानी पिच पर हथौड़ा मारते नजर आए डेविड वॉर्नर, पत्नी ने शेयर किया वीडियो

17 Mar, 2022
PAK vs AUS : पाकिस्तानी पिच पर हथौड़ा मारते नजर आए डेविड वॉर्नर, पत्नी ने शेयर किया वीडियो

Australia tour of Pakistan: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम पाकिस्तान दौरे पर हैं। कराची में हुए दूसरे टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। अंतिम दिन मैच में काफी रोमांच देखने को मिला लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया। इस मैच के दौरान पिच पर भी सवाल उठे। दूसरे टेस्ट मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि डेविड वार्नर (David Warner) पिच पर हथौड़ा मारते हुए नजर आ रहे है। पीसीबी ने डेविड वॉर्नर का यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वॉर्नर की पत्नी ने इस वीडियो पर फनी अंदाज में रिएक्ट किया है।

डेविड वॉर्नर पिच पर हथौड़ा मारते आए नजर

डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा "उम्मीद करती हूं कि घर आकर तुम इससे थोड़ी ज्यादा मेहनत करोगे।" वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वॉर्नर हाथ में हथौड़ा लेकर तेजी से पिच पर मार रहे हैं। इस दौरान फील्ड अंपायर भी मौजूद थे। शेन उन्हें जगह बताकर मदद कर रहे थे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

बता दें कि  506 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, पाकिस्तान दूसरे टेस्ट बनाम ऑस्ट्रेलिया में एक रोमांचक ड्रॉ निकालने में सफल रहा, जिसमें बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शतक जड़े।रिजवान 104 रन बनाकर नाबाद रहे क्योंकि पाकिस्तान ने 171.4 ओवर में अपनी दूसरी पारी में सात विकेट पर 443 रन बनाए।इस बीच, बाबर दोहरा शतक बनाने से चूक गए जब उन्हें नाथन लियोन ने 196 रन पर आउट कर दिया।ऑस्ट्रेलिया के लिए नाथन लियोन अच्छी फॉर्म में थे और उन्होंने चार विकेट लिए और पैट कमिंस ने दो आउट किए।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK