रवि किशन से लेकर मोनालिसा तक भोजपुरी सिनेमा के इन सुपरस्टार ने बिग बॉस में मचाया है धमाल

16 Sep, 2021
google रवि किशन से लेकर मोनालिसा तक भोजपुरी सिनेमा के इन सुपरस्टार ने बिग बॉस में मचाया है धमाल

Bhojpuri Cinema: 

बड़े पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस शो में कौन से सेलेब्स नजर आएंगे, इन दिनों कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। जिसमें कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के शामिल होने की खबरें आ रही हैं। लेकिन आज हम आपको उन भोजपुरी कलाकारों के नाम बताने जा रहे हैं जो बिग बॉस शो का हिस्सा बन चुके हैं और खूब पॉपुलैरिटी भी बटोर चुके हैं। इसमें देखने के लिए हर बार नए चेहरे मिलते हैं। इस लिस्ट में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स के नाम शामिल हैं। शो में बॉलीवुड और टीवी के अलावा भोजपुरी से श्वेता तिवारी और मोनालिसा समेत कई सितारे भी शामिल हुए हैं। आइए जानते हैं और भी अन्य नामों के बारे में। 


Ravi Kishan

रवि किशन भोजपुरी फिल्म जगत के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। रवि किशन को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का अमिताभ बच्चन कहा जाता है। वैसे रवि किशन ने न सिर्फ भोजपुरी फिल्में दी हैं बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखाया है। रवि किशन को आपने बिग बॉस के पहले सीजन में देखा होगा। इतना ही नहीं रवि ने इस शो में दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया था। 


Sambhavna Seth

संभावना सेठ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह एक काफी फेमस अभिनेत्री हैं। संभावना को बिग बॉस के दूसरे सीजन में लोगों ने देखा होगा। उस दौरान संभावना सेठ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

 

Manoj Tiwari

मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्म जगत के एक लोकप्रिय गायक और अभिनेता हैं। उन्होंने अब तक कई हजार गाने गा लिए होंगे, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग भी शुरू कर दी थी। मनोज तिवारी को आपने बिग बॉस के चौथे सीजन में देखा होगा। हालांकि यह बात अलग है कि श्वेता तिवारी इस सीजन की विनर रहीं।  

 

Dinesh Lal Yadav

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव को निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है। उनकी लोकप्रियता भोजपुर में काफी ज्यादा है। दिनेश लाल यादव बिग बॉस के सीजन 6 में नजर आए थे। जिससे वो काफी फेमस भी हुए थे। 

 

Shweta Tiwari

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 'बिग बॉस' के सीजन 4 में नजर आई थीं। वही विनर रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें बिग बॉस के घर में 1 हफ्ते रहने के लिए 5 लाख रुपये दिए गए थे। 

 

Monalisa

मोनालिसा भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया है। मोनालिसा बिग बॉस के 10वें सीजन में नजर आई थीं। जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में आ गई थी और अब तो वह टीवी इंडस्ट्री में भी एक बड़ा नाम भी बन चुकी हैं। शो के दौरान दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर थी। क्योंकि एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी। हालांकि वह इस शो की विनर नहीं बन पाईं। लेकिन इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया और इन दिनों वह टीवी शो 'नजर' से सभी का दिल जीतती नजर आ रही हैं। अब वह एक वेब सीरिज में भी नजर आ रही हैं जिसका नाम है रात्री के यात्री 2. 

 

Deepak Thakur

दीपक ठाकुर को तो आपने बिग बॉस के 12वें सीजन में देखा था। दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर में लोगों और दर्शकों का खूब मनोरंजन करते नजर आए थे। वह इस सीजन के आखिरी तीन कंटेस्टेंट में शामिल थे। इस सीजन की विजेता दीपिका कक्कड़ रहीं थी।

 

Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव भी भोजपुरी फिल्म जगत में एक प्रसिद्ध और सुपरस्टार अभिनेता हैं। जिन्हें आपने बिग बॉस 13 में देखा था। लेकिन खेसारी लाल यादव लंबे समय तक शो में नहीं टिक पाए थे। 

 

Akshara Singh 

पिछले “रविवार का वार एपिसोड” में बिग बॉस ओटीटी से भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह बाहर हो गई हैं। हालांकि उन्हें इससे कोई शिकायत तो नहीं है लेकिन शो के दौरान जो अपमान हुआ है उस से वो निराश हैं। 

दरअसल उन्होंने एक Interview में कहा कि "Thodi si takleef hai ki mai zaleel hokar aayi Bigg Boss ke ghar se. Gayi thi badi khush hokar par laut ke aayi toh apmaanit karke bheja mujhe. Thodi si takleef lagti hai, baaaki sab bahut acha raha.” 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK