Vodafone, Airtel के बाद Reliance Jio की घोषणा, 1 दिसंबर से रिचार्ज प्लान होंगे महंगे, यहां चेक करें नए रेट्स

30 Nov, 2021
Jagran Vodafone, Airtel के बाद Reliance Jio की घोषणा, 1 दिसंबर से  रिचार्ज प्लान होंगे महंगे, यहां चेक करें नए रेट्स

Reliance Jio Price Hike: 

वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल के बाद, मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने रविवार को अपने प्रीपेड टैरिफ में अगले महीने से 21% तक की बढ़ोतरी की घोषणा की है। जियो ने कहा कि नए अनलिमिटेड प्लान 1 दिसंबर से लाइव होंगे और सभी मौजूदा टचप्वाइंट और चैनलों से इसे चुना जा सकता है। सभी तीन प्रमुख निजी दूरसंचार ऑपरेटरों ने अब ग्राहकों से अधिक राजस्व लाने के लिए अपनी मूल्य योजनाओं में वृद्धि की है। 



Jio Phone Plan In Tariff Hike

टैरिफ बढ़ोतरी में Jio Phone प्लान, अनलिमिटेड प्लान और डेटा ऐड ऑन और 19.6% और 21.3% के बीच की सीमा होती है। कंपनी ने एक बयान में कहा, "एक स्थायी दूरसंचार उद्योग को और मजबूत करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, जहां हर भारतीय एक सच्चे डिजिटल जीवन के साथ सशक्त है, Jio ने आज अपनी नई असीमित योजनाओं की घोषणा की।" बयान में आगे कहा गया है, "ये योजनाएं उद्योग में सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करेंगी।" "विश्व स्तर पर सबसे कम कीमत पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने के Jio के वादे को कायम रखते हुए, Jio ग्राहक सबसे बड़े लाभार्थी बने रहेंगे"।


Data Add-On Plan List 

1



Airtel & Vodafone, Idea Prepaid Price Hike 

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने पिछले हफ्ते वित्तीय सुधार के लिए अपने प्रीपेड प्लान टैरिफ में 25% तक की बढ़ोतरी की घोषणा की थी। एयरटेल ने विभिन्न प्रीपेड पेशकशों के लिए 20-25% टैरिफ बढ़ोतरी की घोषणा की थी, जिसमें टैरिफ वॉयस प्लान, अनलिमिटेड वॉयस बंडल और डेटा टॉप-अप शामिल हैं। इससे पहले, टैरिफ में संशोधन की घोषणा करते हुए, एयरटेल ने एक बयान में कहा था कि उसने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि प्रति उपयोगकर्ता मोबाइल औसत राजस्व (एआरपीयू) को ₹200 और अंततः ₹300 पर होना चाहिए ताकि पूंजी पर उचित रिटर्न प्रदान किया जा सके। आर्थिक रूप से स्वस्थ व्यापार मॉडल।


वहीं, कर्ज में डूबे टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया ने भी 25 नवंबर से प्रीपेड ग्राहकों के लिए मोबाइल कॉल और डेटा टैरिफ में 18-25% की बढ़ोतरी की घोषणा की है। 


Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK