UP Chunav 2022: RLD नेता Jayant Chaudhary नहीं डालेंगे Vote, तो Rakesh Tikait ने यूपी की जनता से की खास अपील

10 Feb, 2022
jagrantv.com UP Chunav 2022: RLD नेता Jayant Chaudhary नहीं डालेंगे Vote, तो Rakesh Tikait  ने यूपी की जनता से की खास अपील

UP Election 2022: भारत की सबसे बड़ी आबादी वाले राज्य में आज पहले चरण के वोट डाले जा रहे है। ऐसे में सभी पार्टियों के नेताओं की नजरें आज एक-एक वोटर्स के वोट पर टिकी हुई हैं। इसी बीच पश्चिमी यूपी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं। जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। 

 

RLD नेता Jayant Chaudhry इस कारण से नही दे रहे वोट

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही हैं कि RLD नेता Jayant Chaudhry इस बार UP चुनाव में Vote नही डालेंगे। जिसके पीछे की वजह ये बताई जा रही हैं कि Jayant Chaudhry दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में Busy रहेंगे , इसके चलते वे इस चुनाव में Vote नही डाल पाएंगे। वहीं इस खबर के बाद से BJP ने जयंत चौधरी पर बड़ा पलटवार किया हैं। 

 

Rakesh Tikait ने UP की जनता से की वोट देने की अपील-

यूपी के विधानसभा चुनाव से पहले चरण चुनाव के बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने एक पोस्टर जारी करके किसानों से एक अपील की है।

इस पोस्टर में उन्होंने लिखा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में किसान नोटा नहीं, चुनाव में वोट करें और किसानों के मुद्दों पर चोट करें। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि वो 10 फरवरी यानि मतदान के दिन कहां रहेंगे? उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मैं परिवार के साथ मुजफ्फरनगर शहर के सर छोटूराम इंटर कॉलेज में 11 बजे मतदान करूंगा, आप भी लोकतंत्र के महायज्ञ में शामिल हों। 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK