रुबीना दिलैक का शाहरुख खान का गाना हुआ रिलीज, DDLJ की काजोल बनी रुबीना की देखें वीडियो

18 Nov, 2021
Youtube रुबीना दिलैक का शाहरुख खान का गाना हुआ रिलीज, DDLJ की काजोल बनी रुबीना की देखें वीडियो

SHAH RUKH KHAN, Rubina Dilaik Song: 

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक का नया संगीत वीडियो "शाहरुख खान" आज रिलीज हो गया है। इंदर चहल का पंजाबी गीत एक प्यारे कपल की कहानी और उनके क्यूट से झगड़ों को दिखआ रहा है, लेकिन इसका बॉलीवुड स्टार से कोई लेना-देना नहीं है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


यह गाना पात्रों के बीच संबंधों की एक झलक देता है, जहां इंदर एक खुद में बिजी रहने की भूमिका निभा रहे हैं। जब वह अपने फोन पर व्यस्त होता है या सड़कों पर टहलता है, रुबीना को यह कहते हुए सुना जाता है कि उसे उसकी परवाह नहीं है, और वह खुद को शाहरुख खान से कम नहीं समझ रहा है।


गाने के सीन शाहरुख की फिल्मों से हैं जुड़े

यह नंबर रोमांस के किंग और उनकी फिल्मों के लिए एक गिफ्ट है। इस नंबर की शुरुआत इंदर चहल की जैकेट पर लिखे शाहरुख के सबसे आइकॉनिक डायलॉग 'प्यार दोस्ती है' से होती है। बाद में, गाने में, वे दोनों थिएटर में जाते हैं, जहां शाहरुख की बेस्ट फिल्मों जैसे देवदास, कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, और मैं हूं ना के स्निपेट्स बजाए जा रहे हैं। और जैसे ही रुबीना को पता चलता है कि चहल अपनी सीट पर नहीं बैठा है, वह उसे ढूंढना शुरू कर देती है, जहां वह उसे थिएटर के बीच में खड़ा पाती है, जो डीडीएलजे से शाहरुख के दृश्य की नकल करते हुए खुली बाहों में गिटार पकड़े हुए नजर आते हैं। गीत का अंत रुबीना के चहल की ओर दौड़ते हुए और उसे गले लगाने के साथ होता है।



कुछ भी हो, गाने के बोल और बीट्स आपको गाने के अंत तक बांधे रखेंगे। यह गाना गीतकार, गायकों और इससे जुड़ी पूरी कास्ट के लिए एक थम्स अप है। इस गाने को प्ले डीएमएफ यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यहां देखें वीडियो।


SHAH RUKH KHAN - Inder Chahal ft. Rubina Dilaik | Babbu | Sharry Nexus | Latest Punjabi Song 2021

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK