Happy Fathers Day : फादर्स डे पर सचिन ने दिखाया 'पालना', तो कोहली और हार्दिक पांड्या ने लिखा इमोशनल मैसेज

21 Jun, 2021
Google Happy Fathers Day :  फादर्स डे पर सचिन ने दिखाया 'पालना', तो कोहली और हार्दिक पांड्या ने लिखा इमोशनल मैसेज

 

Happy Fathers Day :   आज पुरी दुनिया फादर्स डे सेलिब्रेट कर रही है। इस मौके हर कोई अपने तरीके से जिंदगी में पिता की अहमियत को बयां कर रहा है। ऐसे में खेल जगत में भी इस दिन का जश्‍न मनाया जा रहा है। फादर्स डे के मौके पर  मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने पिता को याद करते हुए करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं।

 

Sachin Tendulkar ने अपने पिताजी के पालने को दिया नया रूप

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

सचिन तेंदुलकर ने फादर्स डे के मौके पर एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए सचिन ने उस झूले के बारे में बताया, जिससे उनके पिताजी की यादें जुड़ी हैं। सचिन ने वीडियो में एक झूला दिखाया और बताया कि यह झूला मेरे लिए बहुत मूलयवान चीज है। उन्होंने बताया कि इस झूले पर उनके पिताजी बढ़े हुए थे। मां के कहने पर मैने इस पालने का झूला बना दिया, जिससे इसका उपयोग भी हो जाएगा। सचिन तेंदुलकर ने ये इमोशनल कहानी झूले पर बैठकर ही बताई है।

 

मैं आज भी आपको मिस करता हूंविराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेल रहे हैं। फादर्स डे के मौके पर उन्होंने अपने पिता होने के अनुभव को अनोखा और प्यारा बताते हुए अपने पिता को याद किया। कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से लिखा, दुनिया में हर पिता को फादर्स डे की ढेर सारी शुभकामनाएं। भगवान ने मुझे ये प्यारा आशीर्वाद दिया, पिता होना सबसे सुखद और मुझे मिला सबसे बड़ा आशीर्वाद है।इसके आगे उन्होंने अपने पिताजी के बारे में लिखा कि मैं आज भी अपने दिवंगत पिता को मिस करता हूं और साथ ही उनके साथ बिताई पलों को सेलिब्रेट करता हूं।

 

हार्दिक पांड्या ने लिखा भावुक पोस्ट

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

फादर्स डे के मौके पर कई खिलाड़ीयों  ने अपने पिता संग यादगार फोटो शेयर कर रहे हैं। इस मौके पर कुछ दिनों पूर्व अपने पिता को खो चुके पांड्या ब्रदर्स ने अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट लिखा कि, पापा, पितृत्व  के बारे में बहुत कुछ है जो मैंने आपसे सीखा है। आपने हमें जो प्यार और मार्गदर्शन दिखाया है, उसने हमें वह बनने में मदद की है जो हम आज हैं। मैं वादा करता हूं कि अगस्त्य के साथ मेरे पितृत्व  की यात्रा पर आपने मुझे जो कुछ भी सिखाया है, वह सब कुछ उसे सिखाने का वादा करता हूं। हम आपसे प्यार करते हैं और आपको बहुत याद करते हैं।

 

शिखर धवन ने फादर्स डे पर पिता के लिए बजाई बांसुरी 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम की अगुआईकरने वाले शिखर धवन ने भी फादर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। शिखर धवन ने पिता के लिए बांसुरी बजाते हुए वीडियो शेयर किया और लिखा कि जब भी मैं आपके लिए गाना बजा रहा होता हूं तो मैं देख सकता हूं कि आपको मुझ पर कितना गर्व होता है। बेटे होने के नाते ये बहुत शानदार अहसास है।

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK