Sports News: Hardik Pandya ने अफ्रीकी खिलाड़ी David Miller को दी सबसे अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई

10 Jun, 2022
jagrantv.com Sports News: Hardik Pandya ने अफ्रीकी खिलाड़ी David Miller को दी सबसे अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई

Sports News: लगभग ढ़ाई महीने बाद गुरुवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज पहला मैच खेला। जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने अफ़्रीकी टीम के सामने 4 विकेट के नुकसान पर 211 रनों का पहाड़ जैसा विशाल लक्ष्य तो रखा, लेकिन अफ़्रीकी के निचले क्रम की विस्फोटक बल्लेबाजी के चलते उन्होंने यह लक्ष्य 5 गेंद और 7 विकेट शेष रहते ही हासिल कर लिया।

इसके साथ ही 5 मैचो की सीरीज में अफ्रीका ने 1-0 से बढ़त भी दर्ज कर ली है। इस मैच में हीरो रहे Rassie van der Dussen ने 46 गेंदों में 75 और डेविडमिलर ने केवल 31 गेंदों पर 4 चौके व 5 छक्के की मदद से 64 रन बनाए।



Hardik ने अलग अंदाज में किया मिलर को Birthday Wish

वहीं, इसी बीच आज भारतीय टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अफ़्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर को बर्थ डे विश करते हुए लिखा- “हैप्पी बर्थडे माई मिली लेकिन आईपीएल पूरा हो चुका है।” 



Gujrat Titans को जिताया कप

आपको बता दें कि इस आईपीएल सीजन में पहली बार शामिल हुई गुजरात टाइटंस ने यह खिताब अपने नाम दर्ज किया था। जबकि इस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या थे और उनके साथ टीम में डेविड मिलर भी मौजूद थे। डेविड मिलर ने इस सीजन काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई थी, क्योंकि निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए भी इस आईपीएल सीजन में मिलर ने 16 मैचों में 481 रन बनाए थे। ऐसे में दोनों ही खिलाड़ियों के बीच कई मौकों पर दोस्ती, मौज-मस्ती और मजाक के कई पल भी देखे गये।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK