India और England के दिग्गज आज होंगे आमने-सामने, Yuvraj और Sachin पर रहेगी सबकी नजरें

22 Sep, 2022
Google India और England के दिग्गज आज होंगे आमने-सामने,  Yuvraj और Sachin पर रहेगी सबकी नजरें

India Legends vs England Legends: देहारदून स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आज इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच Road Safety T20 World Series का 14वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। 

बारिश की वजह से पिछले दो मैच रद्द हो जाने के कारण आज का मैच भारत के लिए बहुत ही मायने रखता है। भारतीय फैंस अपने चहिते बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को एक बार फिर से मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिए बेताब है। तो युवराज,रैना और पठान बंधुओं जैसे दिग्गजों के टीम में मौजूद होने से यह उत्साह और भी ज्यादा बढ़ा हुआ है। 

दोनों टीमों का सफर रहा है शानदार 

हालांकि, अब तक इस सीरीज में भारत और इंग्लैंड के प्रदर्शन को देखें, तो दोनों ही टीमों का अबतक का यह सीजन काफी बेहतर रहा है। हालांकि, भारत के तीन मैचों में से दो मैच बारिश की भेंट जरूर चढ़ गए हो, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत दर्ज करने से भारत का हौसला जरूर बुलंद है। दूसरी तरफ, इंग्लैंड की टीम भी इस सीरीज में अब तक कुल 3 मैच खेली है, जिसमे दो मैचों में टीम ने जीत भी हासिल की हुई है। ऐसे में आज होने वाला यह मैच बड़ा ही रोमांचक होने की पूरी संभावना है। 

दोनों टीमों में है शानदार खिलाड़ी

भारत और इंग्लैंड की टीम में दिग्गज सितारों की भरमार है। भारत की टीम में सचिन, रैना, पठान और युवराज जैसे खिलाड़ी है। तो इंग्लैंड की टीम में भी इयान बेल, रिकी क्लार्क, डैरेन मैडी जैसे स्टार खिलाड़ी मौजूद है। जिस कारण फैंस की पूरी उम्मीद है कि आज के मैच में चौकों और छक्कों की बरसात देखने को मिल सकती है।

इसके साथ ही फैंस को पूरी उम्मीदें है कि आज के मैच में सिक्सर किंग युवराज कोई बड़ी पारी खेल सकते है, क्योंकि युवराज इंग्लैंड के खिलाफ काफी अच्छा खेलते है और T20 फॉर्मेट में एक ओवर में लगातार 6 छक्के भी उन्होंने इंग्लैंड टीम के खिलाफ ही जड़े थे। 

दोनों टीमों की संभावित Playing 11 

India Legends: सचिन तेंदुलकर (कप्तान), नमन ओझा, सुरेश रैना, युवराज सिंह, स्टुअर्ट बिन्नी, इरफान पठान, यूसुफ पठान, मनप्रीत गोनी, प्रज्ञान ओझा, राहुल शर्मा, अभिमन्यू मिथुन।

England Legends:  फिल मस्टर्ड, इयान बेल (कप्तान), मैल लोए, डैरेन मैडी, डिमिट्री मस्करहेनस, रिकी क्लार्क, क्रिस स्कोफील्ड, क्रिस ट्रेमलेट, स्टीफन पैरी, जेम्स टिंडल और जेड डर्नबैक।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK