Unmukt Chand Wedding: भारत को विश्व कप जिताने वाले उन्मुक्त चंद ने सिमरन खोसला से की शादी, देखें तस्वीरें

22 Nov, 2021
Jagran Unmukt Chand Wedding: भारत को विश्व कप जिताने वाले उन्मुक्त चंद ने सिमरन खोसला से की शादी, देखें तस्वीरें

Unmukt Chand Wedding: 

भारत के 2012 अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान उन्मुक्त चंद ने रविवार यानी की 21 नवंबर को सिमरन खोसला के साथ शादी कर ली। क्रिकेटर ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी शादी की तस्वीर शेयर करके खुशखबरी की जानकारी दी है। उन्मुक्त ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "Today, we decided on forever! 21.11.21" बता दें कि सिमरन एक फिटनेस ट्रेनर हैं। जब से क्रिकेटर ने अपनी शादी की घोषणा की है, उनके फैंस ने इस नए विवाहित जोड़े के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी है। 



Unmukt Chand & Simran Khosla Wedding Pics 


इससे पहले भी अगस्त में, उन्मुक्त ने 28 साल की उम्र में ही संन्यास की घोषणा की थी। ट्वीट्स की एक सीरीज में, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने यह भी पुष्टि की थी कि वह "दुनिया भर में बेहतर अवसरों के लिए तैयार हैं।"


इससे पहले भी सिमरन खोसला ने एक वीडियो साझा करते हुए कहा था कि वह अपने जीवन के प्यार से शादी कर रही है और अपने तीन साल के रिश्ते को आगे लेकर जा रही हैं। 


About Simran Khosla 

आपको बता दें उनकी पत्नी सिमरन खोसला एक फिटनेस और पोषण कोच हैं और 28 वर्षीय खिलाड़ी से सिर्फ 5 महीने छोटी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 70,000 से भी अधिक फॉलोवर्स हैं और 'बटलीकेनाप्रिकॉट' नाम की अपनी कंपनी के लिए प्रोफ़ाइल के लिए भी जानी जाती हैं। उन्मुक्त चंद और सिमरन खोसला की शादी एक निजी मामला था और इसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य भी शामिल हुए थे।




Unmukt Chand Career 

साल 2012 में, उन्मुक्त ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंडर -19 विश्व कप फाइनल में नाबाद 111 रन बनाकर मीडिया की सुर्खियां बटोरीं, जिसे भारत ने 14 गेंद शेष रहते छह विकेट से जीत लिया। भारत को अंडर -19 विश्व कप गौरव के लिए मार्गदर्शन करने के बाद, उन्मुक्त देश की ए टीम में एक नियमित बन गए और 2015 तक टीम की कप्तानी भी की। उन्हें 2013 चैंपियंस ट्रॉफी और 2014 टी 20 विश्व कप के लिए भारत के 30 सदस्यीय टीम में नामित किया गया था, लेकिन कभी अर्जित नहीं किया।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK