Varun Sharma on hosting IPL: “मुझे खुद पर गर्व महसूस हो रहा है, यह बेहद मजेदार काम है”

29 Sep, 2021
Instagram Varun Sharma on hosting IPL: “मुझे खुद पर गर्व महसूस हो रहा है, यह बेहद मजेदार काम है”

Varun Sharma on hosting IPL:

"फुकरे" अभिनेता वरुण शर्मा के लिए, आईपीएल 2021 के यूएई चरण की मेजबानी करना न केवल एक चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है, बल्कि "सुपर-मज़ेदार" भी है। यह पहली बार है जब अभिनेता ने एक क्रिकेट मैच की मेजबानी की है - और ऐसा लगता है कि वह इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं। आईएएनएस के साथ बातचीत में, वरुण ने कैमरे के दूसरी तरफ रहने का अपना अनुभव साझा किया। अभिनेता ने बताया, "यह चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प दोनों है क्योंकि यह कुछ नया है जिसे मैं पहली बार आजमा रहा हूं।" "लेकिन, मुझे बहुत मज़ा आ रहा है। क्रिकेट का हिस्सा बनना हमारे देश में हर बच्चे का सपना होता है।"


Varun का बयान 

आईपीएल एक्शन का हिस्सा बनने का मतलब बताते हुए, वरुण ने कहा: "मैं खुश और धन्य महसूस करता हूं कि मुझे देश की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है। यह बहुत मजेदार है और मैं कर रहा हूं।"

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)


काम की तैयारी के बारे में बोलते हुए, वरुण ने कहा कि उन्हें आईपीएल की मेजबानी के लिए कई तैयारी सत्रों का हिस्सा बनना था। उन्होंने कहा, 'मुझे इसके लिए काफी तैयारी करनी पड़ी। "यह लाइव कमेंट्री है और आप हर समय एक निश्चित घंटों के लिए ऑन एयर बात कर रहे हैं। मैं कार्यशालाओं और प्रशिक्षण सत्रों से गुज़रा। मैंने क्या करें और क्या न करें, और ऑन एयर होने का मज़ा कैसे बढ़ाया जाए, यह सीखा।"





Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK