Video: Delhi Metro में सीट को लेकर दो महिलाओं के बीच हुआ घमासान, दादागिरी के सामने दिखा गजब का साहस

18 Aug, 2022
Instagram Video: Delhi Metro में सीट को लेकर दो महिलाओं के बीच हुआ घमासान, दादागिरी के सामने दिखा गजब का साहस

Viral News: मेट्रो में भीड़ के बीच अपने लिए सीट का इंतजाम करना एक बड़ा ही मुश्किल काम होता है। लोगों से भरी भीड़ में एक-एक सीट की कीमत मेट्रो में यात्रा करने वाले यात्री अच्छी तरह जानते है। हालांकि, वैसे तो मेट्रो में महिलाओं, दिव्यांगजनों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए सीट आरक्षित होती है, लेकिन इसके बावजूद अक्सर आपने देखा भी होगा कि मेट्रो के अंदर इसके बावजूद भी कई बार सीट पर बैठने को लेकर लोग आपस में भीड़ जाते है।

दिल्ली मेट्रो से सामने आई वीडियो 

वहीं, कुछ ऐसी ही एक वीडियो दिल्ली मेट्रो से सामने आयी है। जिसमे दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रही दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर तू तू - मैं मैं हो गयी। यही नहीं, सबसे खास बात तो यह है कि उनके बीच का यह विवाद किसी अन्य यात्री ने अपने फ़ोन में कैद कर लिया, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

सीट को लेकर शुरू हुआ विवाद 

वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते है कि महिला आरक्षित सीट पर एक महिला साड़ी पहने हुए बैठी हुई है। इस दौरान उसने अपने बैग को भी अपने से साथ वाली सीट पर रखा हुआ है। ऐसे में एक दूसरी महिला खाली सीट को देखकर उस सीट के पास पहुंच जाती है और उस महिला से सीट पर रखे बैग को हटाने का अनुरोध करती है।

लेकिन दूसरी महिला के अनुरोध के बाद भी बैग वाली महिला बैग को हटाने के लिए साफ़ मना कर देती है। जिसके बाद दोनों के बीच सीट को लेकर विवाद शुरू हो जाता है।  इस वीडियो को प्रतिभा शर्मा नाम की महिला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,  "मैडम जी को मेट्रो में बैग रखने के लिए भी सीट चाहिए “।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pratibha Sharma (@pratibha.sharma_09)

दूसरी महिला ने दिखाया साहस 

दूसरी ओर, बैग वाली महिला का बैग  न हटाने को लेकर अड़ जाने के बाद दूसरी महिला  जबरदस्ती उस महिला के बगल वाली सीट पर बैठ जाती है। जिसके बाद बैग वाली महिला उसे मना भी करती है, लेकिन इस दौरान उस दूसरी महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि आप सीट को इस तरह रिजर्व नही कर सकती।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK