नशे में धुत लड़की ने बीच सड़क पर पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ मारी लात, गंदी गालियां देकर बीच सड़क पर ही लेटी- देखें Video

21 Jun, 2022
Twitter नशे में धुत लड़की ने बीच सड़क पर पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ मारी लात, गंदी गालियां देकर बीच सड़क पर ही लेटी- देखें Video

Viral News: पिछले कुछ घंटों से सोशल मीडिया पर एक महिला के कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। दरअसल, इस वायरल हो रही वीडियो में जो पुलिस अधिकारी अपनी जान जोखिम में डालकर नागरिकों की सुरक्षा करते है। उन्हीं में से एक पुलिसकर्मी जो अपनी ड्यूटी कर रहे थे, उनके साथ एक महिला बहुत ही बदत्तर व्यवहार करती हुई नजर आ रही है। 


लड़की ने पार की सारी हद्दे

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की शराब के नशे में धुत एक पुलिस कर्मी का कॉलर पकड़कर धमकाती हुई दिख रही है। यही नहीं, वह लड़की शराब के नशे में इतनी चूर है कि वह पुलिसकर्मी को धमकाने के बाद उन्हें लात मारती है और फिर उनके मुंह पर लगा हुआ मास्क तक खींच लेती है। आलम तो यह है कि वह इतना सब करते हुए नही रूकती, बल्कि इसके साथ-साथ वह गंदी-गंदी गालियां भी देती और नशे के हालत में कई अनाप-शनाप काम करती नजर आ रही है। यह वीडियो महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई की बताई जा रही है।

 

मनमानी करती हुई आ रही है नजर 

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि जिंस और टी-शर्ट में दिख रही लड़की उन पुलिसकर्मी से दुर्व्यवहार कर रही है और अपनी मनमानी कर रही है। हालांकि, इस दौरान उन पुलिसकर्मी की तरफ से उस लड़की की इन हरकतों के बाद भी कोई भी एक्शन लेते नही लेते हुए देखा जा सकता है। 

 

पुलिसकर्मी का खिंचा मास्क 

इस वीडियो के अंत में पुलिसकर्मी का मास्क खींचकर वह लड़की पास खड़े लोगों को मास्क दिखाते हुए कहती है, “हँँअअअअअअअ….. मास्क भी है इनके पास? मास्क भी है इनके पास?” इसके बाद उस मास्क को वह फाड़ने का प्रयास करती है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने उसे कागजात या अन्य किसी कारण से रोका होगा, जिस बात से वह इतना गुस्सा हो गयी।

 

बीच सडक पर लेटी लड़की 

हालांकि, इस लड़की की केवल यही वीडियो नहीं, बल्कि कई सारे वीडियो इंटरनेट मीडिया पर शेयर हो रहे है। एक अन्य वीडियो में दिखा जा सकता है कि यह लड़की बीच सड़क में ही नशे में लेट जाती है। गिरने के बाद युवती काफी देर तक सड़क पर ही पड़ी रहती है।

 

वीडियो को देख भड़के यूजर्स 

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, तभी से इस वीडियो को देखकर लोगों का गुस्सा तेजी से फूट रहा है। लोगों का कहना है कि पुलिसकर्मी की बेबसी और मर्यादित सीमा का यह लड़की पूरी तरह से फायदा उठा रही है। एक यूजर ने लिखा, “ इस लड़की ने अपनी मर्यादा की हदों को पार किया है, ऐसे में तुरंत ही इस पर कार्रवाई की जानी चाहिए। तो एक अन्य यूजर ने इस लड़की को “बदतमीज महिला बताते हुए महिला अधिकारों के गलत इस्तेमाल करने की बात कही”। इसके अलावा एक महिला यूजर ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'मैं इसकी हालत देखकर निशब्द हूं, और उसके माता-पिता के लिए बुरा महसूस कर रही हूं। इतनी भी मत पियो कि खुद को संभाल ना पाओ।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK