Viral Video: दोनों पैर और सिर को झुकाकर कुत्ते ने किया भगवान गणेश को दंडवत प्रणाम, देखें वीडियो

16 Nov, 2022
Viral Video: दोनों पैर और सिर को झुकाकर कुत्ते ने किया भगवान गणेश को दंडवत प्रणाम, देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर आएदिन कई वीडियो वायरल होती रहती है। वहीं, इसी कड़ी में एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसने नेटिजंस का दिल जीतकर रख दिया है। दरअसल, इस वायरल हो रही वीडियो में एक कुत्ता भगवान गणेश (Lord Ganesha) की पूजा करता हुआ दिख रहा है। सबसे खास बात तो यह है कि इस दौरान वह अपने आगे के दोनों पैरों पर झुके हुए भगवान की भक्ति कर रहा है। 

भगवान गणेश की भक्ति में हुआ लीन 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कुत्ता एक मंदिर के बाहर अपने मालिक के साथ भगवान गणेश (Lord Ganesha) की पूजा कर रहा है। इस दौरान उसके मालिक दोनों हाथों से भगवान गणेश को प्रणाम की हुई अवस्था में खड़े होते है, तो वह कुत्ता भी अपने मालिक ही भांति अपने आगे के दोनों पैरों पर झुक कर खड़ा हो जाता है। इतना ही नहीं, वह अपने दोनों पैरों के साथ सिर को  झुकाकर भगवान गणेश दंडवत प्रणाम भी करता है। इस दौरान देखा जा सकता है कि दोनों ही भगवान गणेश की भक्ति में पूरी तरह से लीन है। 

वीडियो ने जीता लोगों का दिल 

वैसी तो वायरल वीडियो किस मंदिर की है, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने कमेंट करते हुए इसे पुणे के एक मंदिर का बताया है। दूसरी तरफ, अगर इस वीडियो को ध्यान से देखें तो ऐसा लग रहा है कि रास्ते से गुजरते समय किसी शख्स ने यह वीडियो बनाया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोगों का दिल भी जीत रही है। 

वीडियो को देखकर खुश हुए नेटिजंस 

वायरल हो रहे वीडियो को 1.9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है, तो 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है। कुत्ते को सम्मान के तौर पर मंदिर के बाहर झुकते हुए देखकर नेटिजंस इस कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे है। यही नहीं, नेटिजंस इस कुत्ते के इस व्यवहार को लेकर उसके मालिक की भी तारीफ कर रहे है। तो कई नेटिजंस तो गणपति बप्पा मोरया और जी गणपति महाराज लिखकर भी कमेंट कर रहे है। 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK