भारत पे और Ashneer Grover के बीच क्या है पूरा विवाद, जानें सबकुछ

11 Feb, 2022

Shark tank India से मशहूर हुए भारतपे (Bharatpe) के सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवरकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक तरफ बोर्ड उन्हें बाहर निकालना चाह रहा है तो वहीं दूसरी ओर उनके ऊपर वित्तीय अनियमितताओं को लेकर एक रिपोर्ट भी मीडिया में आ गई है। फिलहाल अशनीर लंबी छुट्टी पर हैं। ग्रोवर कथित धोखाधड़ी, अभद्र व्यवहार और कॉरपोरेट प्रशासन के मुद्दों पर जांच का सामना कर रहे हैं।

 Ashneer Grover के छुट्टी पर जाने के पीछे की पूरी कहानी

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि ग्रोवर - अपने और अपनी पत्नी, माधुरी जैन ग्रोवर के खिलाफ वित्तीय धोखाधड़ी के आरोपों के बीच फर्म से बाहर निकलने की तलाश में - भारतपे में अपनी 9.5 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिए निवेशकों की तलाश कर रहा है, जिसका मूल्य 4,000 करोड़ रुपये है।

कोटक महिंद्रा बैंक के कर्मचारियों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और धोखाधड़ी के आरोपों के बाद तीन महीने की छुट्टी पर भेजे गए ग्रोवर ने सभी आरोपों से इनकार किया है।भारतपेके Ceo Suhail Sameer ने कहा, "हम उम्मीद करते हैं कि समीक्षा भागीदार कुछ हफ़्ते में बोर्ड के साथ एक अंतरिम रिपोर्ट साझा करेंगे," उन्होंने आगे कहा, "इस बीच, मैं आप सभी से भारतपे के बोर्ड पर अपना विश्वास बनाए रखने का अनुरोध करता हूं, जिसमें दुनिया के कुछ बेहतरीन निवेशक और भारतीय बैंकिंग उद्योग के दिग्गज शामिल हैं। बोर्ड जो कुछ भी तय करेगा, वह संदेह से परे होगा। हमारे कर्मचारियों, हमारे व्यापारियों और हमारे उपभोक्ताओं के सर्वोत्तम हित।"

 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK