Bijapur Naxal Attack: Ex-CM Raman Singh ने CM Bhupesh Baghel पर साधा निशाना- Watch Video

05 Apr, 2021

Bijapur Naxal Attack:  छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में कल नक्सलियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई। इसमें कम से कम 23 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं और करीब 31 घायल हुए हैं। वहीं, सीआरपीएफ की एक यूनिट अभी भी लापता है। उसका पता लगाया जा रहा है। सीआरपीएफ और प्रदेश के पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि सुरक्षाबलों ने एक महिला नक्सली कमांडर का शव भी बरामद किया है। उस महिला की पहचान मडावी वणोजा के रूप में हुई है। 

बता दें कि इस हमले के दौरान यहां के सीएम भूपेश बघेल असम में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी को लेकर विपक्षी पार्टी BJP ने उन्हें जमकर घेरा है। पूर्व सीएम रमन सिंह ने भूपेश पर हमला करते हुए बोला कि जब प्रदेश में 22 जवान शहीद हो गए और 30 घायल हो गए। वहीं कोरोना भी लगातार बढ़ रहा है, इस दौरान छत्तीसगढ़ के सीएम असम में चुनाव प्रचार में व्यस्त है। ये तो वही बात हो गई, जब रोम जल रहा था, तब नीरो बांसुरी बजा रहा है। 

नक्सली हमले में कई जवान घायल हुए। उन घायल जवानों से मिलने के लिए गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ पहुंच चुके हैं। जगदलपुर के पुलिस लाइन में गृह मंत्री अमित शाह ने शहीद जवानों को श्रद्धांजली दी। जगदलपुर में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने अमित शाह का स्वागत किया। अमित शाह रायपुर के अस्पताल में भर्ती घायल जवानों से भी आज मुलाकात करने वाले हैं। इसके बाद अमित शाह वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। नक्सली हमले के बारे में जानने के बाद गृहमंत्री कल चुनावी दौरा बीच में ही रद्द करके वापस दिल्ली आ गए थे। गृहमंत्री ने हमले के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से भी बातचीत की थी। 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK