WATCH Delhi Youtuber Gaurav Sharma : हवा वाले गुब्‍बारे में कुत्‍ते को बांधकर उड़ाना यू-ट्यूबर को पड़ा भारी, वीडियो हुआ वायरल , पुलिस ने किया गिरफ्तार

28 May, 2021

 

YouTuber Gaurav Sharma Arrested :

सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा लाकइ पाने के लिए लोग कुछ भी करने के लिए तैयार है। अपनी पहचान बनाने के लिए लोग कई बार कुछ ऐसा कर जाते है जिससे ने केवल उन्‍हें समाज में शर्मिंदा का सामना करना पड़ाता है बल्कि वो दूसरे के लिए एक गलत उदाहरण बन जाते हैं। दरअसल, दिल्ली के यूट्यूबर गौरव जॉन ने हाइड्रोजन वाले गुब्बारे में अपने पालतू कुत्तेडॉलरको बांधकर हवा में उड़ा दिया और उसका बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस मामले की शिकायत जैसे ही मालवीय थाने में दी गई वैसे ही पुलिस ने यूट्यूबर गौरव जॉन को हिरासत में ले लिया।

यूट्यूब गौरव ने हवा में डॉगी को उड़ाते हुए वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाला था। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल होने लगा और लोगों ने गौरव की खूब आलोचना की। इसके बाद गौरव वीडियो को डिलीट कर दिया। इस घटना की जानकारी जब PFA संस्था को लगी तो संस्था ने पहले वीडियो देखा और फिर आरोपी गौरव पर पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज करवा दिया। गौरव और उसकी मां पर आईपीसी की धारा 188, 269, 34, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि आरोपी गौरव ने यूट्यूब पर गौरव जॉन नाम से यूट्यूब खोल रखा है। इस चैनल पर चार मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर ही गौरव ने कुत्ते को हवा में उड़ाने का वीडियो अपलोड किय था। सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद उसने इस घटना पर माफी मांगी और कहा है कि वह अपने कुत्तेडॉलर को बच्चों की तरह ट्रीट करता है। 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK