दुनिया के सबसे अमीर शख्स में नहीं रहे Elon Musk, एक Tweet से डूबे 15.2 बिलियन डॉलर

दुनिया के सबसे अमीर शख्स में नहीं रहे Elon Musk, एक Tweet से डूबे 15.2 बिलियन डॉलर

23 Feb, 2021 |

 Elon Musk Bitcoin News: अमेरिका के कार निर्माता कंपनी टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के मालिक Elon Musk दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति थे लेकिन अब उनसे ये का ताज छीन गया है। आज टेस्ला के शेयरों में 8.6 फीसदी की जबरदस्त गिरावट देखने को मिली। इसकी वजह से Elon Musk अब दुनिया के अमीर व्यक्ति नहीं हैं। एलन मस्क के Net Worth में 15.2 बिलियन डॉलर की गिरावट हुई है। दरअसल Elon Musk ने Bitcoin में दांव लगाया था जो कि उलटा पड़ गया है। वो भी केवल उनके एक ट्वीट के कारण।

बीते दिनों एलन मस्क ने Bitcoin खरीदे हैं, ऐसी खबर आई थी। जिसके बाद उसने एक के बाद एक रिकॉर्ड दर्ज किए। लेकिन अब बिटकॉइन उस ऊंचाई से फिसल कर नीचे आ चुकी है और एलन मस्क को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। 

ये गिरावट मस्क के उस कमेंट के बाद हुई जब उन्होंने कहा था कि Bitcoin और Ether की कीमत ज्यादा है। इसके बाद ही आज टेस्ला के शेयरों में भी 8.5 परसेंट की जबरदस्त गिरावट दर्ज हुआ। इसकी वजह से मस्क की संपत्ति में 15 बिलियन डॉलर से अधिक की कमी आई है। एलन मस्क ने Twitter पर जानकारी दी थी कि टेस्ला ने Bitcoin में 1.5 बिलियन डॉलर का निवेश किया है। 

Elon Musk Biography: Elon Musk के जीवन की Motivational कहानी 
 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK