The Family Man 2 देखने के बाद क्या देखें? यहां जानें थ्रिलर से भरपूर Web Series और Movies के बारे में

07 Jun, 2021
The Family Man 2 देखने के बाद क्या देखें? यहां जानें थ्रिलर से भरपूर Web Series और Movies के बारे में

 

 

 

The Family Man 2 : मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है। सीरिज को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है। इस बार सीरीज में मनोज बाजपेयी के साथ सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। अगर आपने 'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज देख ली है और अब इसी तरह की कोई और सीरीज या फिल्म देखने चाहते हैं, लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि क्या और कहां देखें। तो यहां हम आपका काम आसान कर देते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको 'द फैमिली मैन 2' जैसी टॉप 5 वेब सीरीज और फिल्म बताने जा रहे हैं, जो आपको एक बार जरूर देखनी चाहिए।   

SPECIAL OPS – DISNEY+HOTSTAR

(ट्रेलर देखने के लिए फोटो पर क्लिक करें)

हॉटस्टार कीवेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' स्पाई थ्रिलर पर आधारित है। 'स्पेशल 26', 'बेबी' और 'ए वेडनेसडे' जैसी शानदार फिल्मे बना चुके निर्देशक नीरज पांडेय ने इस सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया है। अभिनेता के के मेनन एक रॉ एजेंट हिम्मत सिंह के किरदार निभाया हैं। उनके अलावा इस सीरीज में दिव्या दत्ता, विनय पाठक, करण टैकर, मेहर विज, सज्जाद डेलाफ्रोज़, परमीत सेठी और सैयामी खेर ने सीरीज में अहम भूमिका निभाई है। सीरीज के कुल आठ-एपिसोड है। इस सीरीज की कहानी रॉ एजेंट हिम्मत सिंह के इर्द-गिर्द बुनी गई है। हिम्मत सिंह 2001 में हुए संसद पर हमले की जांच कर रहे हैं। उन्हें इकलाख ख़ान नाम के एक आंतकवादी तलाश है, जो इन हमने का मास्टरमाइंड है। इसके साथ ही हिम्मत सिंह पर आरोप है वो बिना किसी स्त्रोत के अपने एजेंट पर खर्च कर रहे हैं। इसके लिए जाच कमेटी का सामना कर रहे हैं। इस सीरीज को आप DISNEY+HOTSTAR पर देख सकते हैं।

BARD OF BLOOD – NETFLIX

Click here to watch trailer

(ट्रेलर देखने के लिए फोटो पर क्लिक करें)


सुपरस्टार शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तले बनी 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' से इमरान हाशमी ने अपना डिजिटल डेब्यू था। बिलाल सिद्दकी की इस नाम के नॉवल पर आधिरित यह एक  स्पाई वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में आपको थ्रिलर, सस्पेंस और एक्शन भरपूर मिलेगा।  सीरीज की एक स्पेशल जासूस कबीर आनंद की ज़िदंगी पर बुनी गई है। इमरान हाशमी ने कबीर आनंद का किरदार निभाया है। कबीर इंडियन इंटेलिजेंस से निकाला गया एजेट है, जो अब अपनी एक नई जिंदगी शुरू कर चुका है। इस बीच पाकिस्तान के बलूचिस्तान में चार भारतीय जासूस 'तालिबान' की गिरफ्त में आ जाते हैं। उन्हें छुड़ाने के लिए फिर एक बार कबीर को अप्रोच करते हैं। हर एपिसोड के साथ रोमांच बढ़ने लगता है। इस सीरज में कुल 7 एपिसोड हैं, जिनमें हर एपिसोड लगभग 45 का है। इस वेब सीरीज को आप NETFLIX पर देख सकते हैं।

 

London Confidential- ZEE5

(ट्रेलर देखने के लिए फोटो पर क्लिक करें)


मौनी रॉय और पूरब कोहली स्टारर लंदन कॉन्फिडेंशियल फिल्म अगर अभी तक आपने नहीं देखी है तो आप एक बेहतरीन स्पाई-थ्रिलर फिल्म मिस कर रहे हैं। पूरी दुनिया इस समय कोरोना महामारी से जग लड़ रही है। इस फिल्म की कहानी भी कुछ हद तक इसी मुद्दे पर आधारित है। इस फिल्म कहानी दिखाती है कि एक खतरनाक वायरस भारत चीन के बॉर्डर पर फैल चुका है। यहीं से फिल्म की कहानी शुरू होती है, बिरेन घोष रॉ के अंडरकवर एजेंट को पता चल जता है कि इस वायरस के पीछे चीन का हाथ है। बिरेन घोष अब सबूत के जरिए लंदन में होने वाले एक कॉन्फ्रेंस में पेश करना चाहता है, जिससे पूरी दुनिया के सामने चीन का असली चेहरा सामने आ जाए, लेकिन इससे पहले ही बिरेन गायब हो जाता है। इसके आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। बता दें कि फिल्म में मौनी रॉय ने एक रॉ एजेंट उमा कुलकर्णी का रोल निभाया है। इस फिल्म को आप ZEE5 पर देख सकते हैं।

 

Crackdown - Voot Select

(ट्रेलर देखने के लिए फोटो पर क्लिक करें)


ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर वेब सीरीज की दौड़ में क्रैकडाउन वेब सीरीज ने अपनी एक अलग जगह बनाई है। निर्देशक अपूर्व लाखिया के इस सीरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू किया है। इस सीरीज में आपको सकीब सलीम, इकबाल खान, श्रिया पिलगांवकर, राजेश तेलांग अहम भूमिका में देखने को मिलेंगे। वूट सेलेक्ट की इस वेब सीरीज में आपको भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ की आंतरिक राजनीति और आतंकियों के मंसूबों को नाकाम करने की कोशिश में कुछ अधिकारियों की एक काल्पनिक कहानी है। सीरीज में कई सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। अगर आप द फैमिली मैन या स्पेशल ऑप्स सीरीज जैसा रोमांच चाहते हैं तो क्रैकडाउन एक बार जरूर देखें।

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK