बिना मास्क घूम रहे लोगों पर जोधपुर पुलिस ने की सख्ती, यहां देखें वीडियो

बिना मास्क घूम रहे लोगों पर जोधपुर पुलिस ने की सख्ती, यहां देखें वीडियो

03 May, 2021

देश में कोरोना महामारी लगातार बढ़ती ही जा रही है। पिछले 24 घंटों के भीतर, दिल्ली में 407 मौत हुई है। वहीं 20,394 कोरोना के मामले सामने आए हैं, जबकि 24,444 लोग इस घातक वायरस से ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। दिल्ली की बात करें तो यहां सक्रिय कोरोना के मामलों की गिनती फिलहाल 92,290 है। जबकि कोरोनावायरस की वजह से 16,966 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

वहीं, पिछले 24 घंटों की बात करें तो, दिल्ली में 71 हज़ार कोरोना के परीक्षण किए गए हैं और इनमें से 54 हज़ार से ज्यादा परीक्षण आरटी-पीसीआर परीक्षण किए गए थे जबकि 17 हज़ार से भी ज्यादा परीक्षण एंटीजन परीक्षण थे।


कई शहरों में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए, corona curfew, lockdown लगाया गया है। लेकिन फिर भी जो लोग बात नहीं मान रहे हैं, बिना मतलब अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं उनके लिए जोधपुर पुलिस ने एक वीडियो बनाकर साझा की है। जिसको viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लोगों से भी इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर करने को कहा है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, *जोधपुर पुलिस द्वारा महामारी रेड अलर्ट जन अनुसासन पखवाडे की पालना के लिए लोगों* को जागरूक करने के लिए खास वीडियो बनाया जा रहा है जिसके लिए जोधपुर पुलिस बिना मास्क घूमने वाले लोगों को पकड़ने का वीडियो शूट करवाया । यह वीडियो जो आप सब लोग देख रहे हैं जल्दी इस वीडियो को जनता को जागरूक करने के लिए प्रसारित किया जाएगा ।”


यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK