google Nusrat Jahan Divorce: निखिल जैन ने नुसरत जहां और यश के अफेयर की ओर किया इशारा! जानें क्या बोले

Nusrat Jahan Divorce: निखिल जैन ने नुसरत जहां और यश के अफेयर की ओर किया इशारा! जानें क्या बोले

11 Jun, 2021

Nusrat Jahan Divorce: 

नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच का मनमुटाव अब सबको बता चल चुका है। काफी समय से दोनों अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी बनाए हुए थे। हाल ही में नुसरत ने अपनी शादी को अवैध बताया है और निखिल पर कई आरोप लगाए हैं। जिसके बाद उनके पति निखिल जैन की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने अपने रिश्ते में आई दरार के कारण की ओर इशारा दिया है। निखिल जैन ने अपना बयान दिया है, जिसमें उन्होंने लगभग नौ प्वॉइंट्स में अपनी बात को रखा है। निखिल ने अपने फैंस को पक्ष सुनाते हुए सच्चाई से रूबरू कराने की कोशिश की है। 

 

नुसरत जहां और निखिल जैन के प्यारे से रिश्ते में आखिर कड़वाहट क्यों आई, ये तो किसी को नहीं पता। लेकिन इतना तय है कि इस रिश्ते में पिछले कई महीनों से अनबन चल रही है। जो अब खुलकर सबके सामने आ रही है। ऐसी खबर है कि नुसरत का उनके को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है। निखिल ने भी हाल ही में अपनी बातों में भी इसी की तरफ इशारा किया है।

 

निखिल जैन ने एक बयान जारी किया है उसमें लिखा कि “साल 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदलने लगे, जिसका कारण केवल वही जान सकती थीं। मेरी पत्नी के बर्ताव में इतना बदलाव आने लगा कि एक बार को मैं भी सोच में पड़ने लगा था।”

 

उन्होंने आगे बयान में लिखा है- 'प्यार नहीं था, इसके बाद भी नुसरत को मैंने प्रपोज किया था। उन्होंने खुशी-खुशी मुझे अपनाया था। हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे. 2019 में हमने शादी करने के बाद कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था। हम दोनों हस्बैंड-वाइफ की तरह रहे और सोसाइटी में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया। मैंने अपना समय और बाकी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट किया। फैमिली, फ्रेंड और करीबी सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया। मैंने हमेशा बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है'। 

 
 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK